तस्वीरें- देर रात उम्र को चैलेंज देती इस लुक में घर से निकली मलाइका अरोड़ा, पसंद आ रहा हॉट लुक!

मलाइका अरोड़ा इस दौरान बेहद खूबसूरत बटरफाई लुक में नजर आई, इन तस्वीरों में आप भी देख सकते हैं कि मलाइका ने व्हाइट हॉट टॉप और डेनिम फ्लेर्ड जींस पहनी हुई है।

New Delhi, Mar 14 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा को देर रात मुंबई में आउटिंग के दौरान पैपराजी ने स्पॉट किया, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, इन तस्वीरों में मलाइका का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

बटरफाई लुक
मलाइका अरोड़ा इस दौरान बेहद खूबसूरत बटरफाई लुक में नजर आई, इन तस्वीरों में आप भी देख सकते हैं कि मलाइका ने व्हाइट हॉट टॉप और डेनिम फ्लेर्ड जींस पहनी हुई है, इसके साथ ही मलाइका ने अपने बालों को खोल रखा है, उनके इस लुक से फैंस उतावले हो रहे हैं।

Advertisement

बैक भी फ्लॉन्ट
पैपराजी के सामने हमेशा की तरह मलाइका इस बार भी अपना बैक फ्लॉन्ट करती नजर आई, तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इस दौरान मलाइका अपनी उम्र को पूरी तरह से चैलेंज करती नजर आ रही हैं, मलाइका का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, फैंस उनके इस लुक को खूब सर्च कर रहे हैं।

Advertisement

उम्र को चैलेंज
मलाइका इस दौरान बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं, हालांकि इस दौरान फैंस अर्जुन कपूर को मलाइका के साथ काफी मिस कर रहे हैं, तस्वीरें देख कर लगता है कि उम्र मलाइका के लिये मानो थम सी गई हैं, क्योंकि 47 की उम्र में ही ये डीवा बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती है।