बीजेपी सांसद के घर हाई वोल्‍टेज ड्रामा, बहू ने काटी हाथ की नस, पति आयुष की सच्‍चाई बताई

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के घर देर रात पहुंची बहू अंकिता ने जमकर हंगामा किया, उसने खुदकुशी की कोशिश की । पति पर आरोप लगाए।

New Delhi, Mar 15: मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी के सांसद कौशल किशोर के परिवार में अभी हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है । सांसद की बहू ने अब उनके घर के बाहर पहुंचकर अपनी हाथ की नस काट ली है । खुदकुशी की कोशिश से पहले सांसद की बहू का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें उसने कहा था कि मैं जान देने जा रही हूं ।

Advertisement

पति पर लगाए गंभर आरोप
बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने ससुराल पहुंचकर हाथ की नस काट कर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया । अंकिता को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है । इससे पहले अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने सुसाइड की बात कही थी और अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाए थे । इसी वीडियो के चलते पुलिस उसे ट्रैक कर पाइ और समय पर बचा लिया ।

Advertisement

अंकिता का वीडियो
अंकिता ने अपने वीडियो में कहा-  ‘मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा सांसद और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा, मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं, तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा।’ अंकिता ने कहा, ‘घर का रेंट नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी, अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं है, मैं जा रही हूं, मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा। मेरे मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं।’

Advertisement

आयुष का नार्को टेस्ट करवाओ
इससे पहले अंकिता ने अपने पति आयुष और उनके परिवार वालों का नार्को टेस्ट कराने की मांग भी की थी, अंकिता ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की है । आयुष किशोर की पत्नी अंकिता के मुताबिक उसे यूपी की पुलिस पर भरोसा नहीं है । वहीं आपको बता दें खुद पर गोली चलाने के आरोप में आयुष किशोर ने पिछले दिनों एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे । उसने कहा था कि उसे पत्नी अंकिता सिंह ने फंसाया है. उसने कहा कि वो सरेंडर कर देगा । उसने कोई गलत काम नहीं किया है । उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई । अगर वो उस दिन घर में होता तो उसकी हत्या कर दी जाती।