सिद्धू की पत्नी ने किए कई खुलासे, बताया क्यों पति ने छोड़ दी थी 40 करोड़ की नौकरी

नवजोत सिंह सिद्धू की पत्‍नी ने पति के बारे में कई ऐसी बातें कही हैं जो आज से पहले तक कोई नहीं जानता था । सिद्धू एक बार फिर चर्चा में हैं …

New Delhi, Mar 18: पंजाब की राजनीति में कांग्रेस खेमे में उथल पुथल मचाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर चर्चा में हैं । काफी समय बाद पंजाब के पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की आज चाय पर चर्चा हुई। दोनों नेताओं की इस मुलाकात के बाद सिद्धू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर ने मीडिया से दिल की बात कही । उन्‍होंने पति के बारे में कुछ ऐसी बातें शेयर की जिनके बारे में उन्‍होंने आज तक कुछ नहीं कहा था ।

Advertisement

पंजाब के लिए सिद्धू ने छोड़ी करोड़ों की नौकरी
नवजोत कौर, बुधवार दोपहर को पत्रकारों से बात कर रहीं थीं । उन्‍होंने कहा कि मेरे पति कोई पद नहीं चाहते बल्कि राज्य की जनता की सेवा करना चाहते हैं। उनकी जीवन का मकसद पंजाब के लोगों की मदद करना। इसके लिए उन्होंने करोड़ों की नौकरी तक छोड़ दी। पंजाब के भले के लिए सिद्धू को जो भी सही लगेगा, वे वही करेंगे। अगर उनको पद का शौक होता तो कहीं और जाते कम से कम केंद्र की सरकार में मंत्री होते।

Advertisement

मुलाकात से पहले की अटकलें
दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू कौर ने अपने पति और मुख्यमंत्री के navjot singh sidhu बीच होने वाली बैठक से कुछ घंटे पहले कहा कि सिद्धू जी को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। जो अभी तक नहीं मिली है। जिससे वह राज्य की जनता की ठीक से मदद कर सकें। उन्होंने कहा कि यह जिम्मेदारी उनको दो साल से मिलने वाली थी, जो अभी तक नहीं मिली।

Advertisement

सिद्धू की पत्नी को भी मिली बड़ी जिम्मेदारी
आपको बता दें नवजोत कौर सिद्धू भी विधायक रह चुकी हैं। हाल ही में Navjot singh Sidhuउन्हें कैप्टन सरकार ने आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब विमन विंग की प्रधान नियुक्त किया है। जिसकी जानकारी उन्होंने मीडिया से बात करके शेयर की। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाती है वह उसे ईमानदारी से निभाती हैं । उन्‍होंने कहा कि वह अपने पति की तरह हमेशा से ही पंजाब की जनता की सेवा करना चाहती हैं।