4 साल डेट के बाद शादी, अनुष्का और रितिका से कम स्टाइलिस नहीं है सूर्यकुमार यादव की पत्नी!

सूर्यकुमार यादव जहां क्रिकेट की पिच पर हिट हैं, तो वहीं प्यार की पिच पर 2016 में ही क्लीन बोल्ड हो गयै थे। सूर्य की मुलाकात देविशा से 2012 में मुंबई को पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी।

New Delhi, Mar 19 : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को आखिरकार टीम इंडिया में बल्लेबाजी का मौका मिला, सूर्य ने अपनी पहली ही पारी में शानदार अर्धशतक ठोंका, उन्होने अपनी बल्लेबाजी से दिग्गजों को प्रभावित किया। आपको बता दें कि दूसरे टी-20 में भी सूर्य टीम में शामिल थे, हालांकि उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था। खैर आज हम आपको उनकी बल्लेबाजी नहीं बल्कि प्यार के बारे में बताते हैं।

Advertisement

4 साल के रिलेशन के बाद शादी
सूर्यकुमार यादव जहां क्रिकेट की पिच पर हिट हैं, तो वहीं प्यार की पिच पर 2016 में ही क्लीन बोल्ड हो गयै थे। सूर्य की मुलाकात देविशा से 2012 में मुंबई को पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी, सूर्य तब 22 साल के थे, जबकि देविशा 12वीं पास करके कॉलेज पहुंची थी, दोनं के बीत एक रिश्ता वहीं से शुरु हुआ, 4 साल रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने 2016 में शादी कर ली।

Advertisement

बल्लेबाजी की फैन देविशा
सूर्य कुमार यादव तब बीकॉम के छात्र थे, जब उनकी मुलाकात देविशा से हुई, सूर्य की बल्लेबाजी ने देविशा को उनका दीवाना बना दिया, जबकि सूर्य देविशा के डांस पर अपना दिल हार बैठे थे, देविशा मूल रुप से साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं, जिसकी वजह से उनकी सूर्य से शादी दक्षिण भारतीय रिवाज से हुई।

Advertisement

मेहनत का फल
सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन बल्लेबाजी की है, जिसके बाद लंबे समय से उन्हें टीम इंडिया में मौका देने की बात हो रही थी, आखिरकार इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज में उनका चयन किया गया, सूर्य ने आईपीएल 2020 में 16 मैचों में 480 रन बनाये थे, इस दौरान उन्होने 4 अर्धशतक भी लगाया था।