महेश भट्ट नहीं चाहते बेटी आलिया की शादी हो, सामने आई खास वजह

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट अपनी बेटियों को लेकर पजेसिव हैं, आलिया ने बताया है कि उनके पिता उनकी शादी नहीं करवाना चाहते हैं ।

New Delhi, Mar 20: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इन दिनों बॉलीवुड में सबसे चर्चित खबर है । लेकिन आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि महेश भट्ट नहीं चाहते कि आलिया भट्ट की शादी हो । दरअसल ये बात इंडस्‍ट्री में सभी लोग जानते हैं कि महेश भट्ट अपनी बेटियों को लेकर काफी पजेसिव हैं और वह अपनी बेटियों को अपनी आंखों से दूर नहीं होने देना चाहते । यही वजह है कि महेश भट्ट नहीं चाहते कि आलिया अभी शादी करें और उनकी नजरों से दूर चली जाएं ।

Advertisement

आलिया ने खोला राज
एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने ये बता खुद बताई, वो बोलीं – “मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं । उनका बस चले तो वे कभी मेरी शादी ना होने दें।” आलिया ने कहा कि उनके पिता ने उन्‍हें बाथरूम में बंद करने की भी धमकी दी है । आलिया ने कहा, “शादी की बात आते ही वे कहते हैं कि वे मुझे बाथरूम में बंद कर देंगे लेकिन अपनी आंखों से दूर नहीं जाने देंगे।”

Advertisement

पापा को दूर होने का डर
आलिया भट्ट ने आगे कहा-  “पापा ने हमसे कहा कि हम कभी उनसे दूर नहीं जा सकते. वे हमारी शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें डर है कि मैं उनसे दूर चली जाऊंगी.” आपको बता दें महेश भट्ट की दूसरी पत्‍नी सोनी राजदान से उन्‍हें दो बेटियां हैं, आलिया और शाहीन । उनकी पहली पत्‍नी से उनकी बेटी पूजा भट्ट हैं । महेश तीनों ही बेटियों को दिल के करीब रखते हैं ।

Advertisement

28 साल की हुईं आलिया
कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट ने अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है, इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड शसे कई सितारे शामिल हुए । आलिया के लिए करण जौहर ने बर्थडे पार्टी दी थी । पार्टी में दीपिका पादुकोण, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की । हालांकि रणबीर कपूर कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इस पार्टी में नहीं शामिल हुए । आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म RRR में नजर आएंगी, फिल्‍म में एक्ट्रेस सीता के किरदार में दिखेंगी । इसका पहला पोस्‍टर काफी पसंद किया गया है ।