नौकरी की तलाश में आई युवती से सरकारी बाबू ने अश्लील मैसेज भेज रखी ऐसी मांग…

ये मामला कानपुर देहात के विकास भवन का है, जहां जिले के विकास के साथ बेरोजगार लोग नौकरी की तलाश में भी आते हैं, यहां के सरकारी बाबू विनोद मिश्रा ने इस विकास भवन की नई परिभाषा गढ दी है।

New Delhi, Mar 21 : यूपी में कानपुर देहात के विकास भवन में एक सरकारी बाबू का अश्लील कारनामा इन दोनों सुर्खियों में है, इस बाबू ने नौकरी के लिये आवेदन करने आई एक लड़की को ना सिर्फ अश्लील मैसेज भेजे, बल्कि उससे यहां तक कह डाला कि मैं तुम्हारी नौकरी के लिये कोशिश कर रहा हूं, तो हमें भी तो कुछ चाहिये, अब पुलिस इस आरोपी बाबू के खिलाफ कार्रवाई करने जा रही है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला
ये मामला कानपुर देहात के विकास भवन का है, जहां जिले के विकास के साथ बेरोजगार लोग नौकरी की तलाश में भी आते हैं, यहां के सरकारी बाबू विनोद मिश्रा ने इस विकास भवन की नई परिभाषा गढ दी है, woman police station 2 जिसे सुनकर शायद ही कोई लड़की यहां का चक्कर लगाना पसंद करे, विनोद नौकरी के लिये आने वाली लड़की की नौकरी की तभी पैरवी करता है, जब वो उसकी मुराद पूरी करती है, ऐसा ही कारनामा उसने आकांक्षा कठेरिया के साथ की।

Advertisement

मुझे भी तुमसे कुछ चाहिये
आकांक्षा का कहना है कि वो नौकरी के लिये विकास भवन आई थी, यहां उसकी मुलाकात विनोद मिश्रा से हुई, विनोद ने उसका मोबाइल नंबर लेकर कहा, कि मैं तुम्हें नौकरी की जानकारी दूंगा, इसके बाद वो अश्लील मैसेज भेजने लगा, आकांक्षा ने बताया कि मैंने जब उनके मना किया, तो वो कहने लगे कि ये बात ठीक नहीं है, मैं तुम्हारे नौकरी के लिये कोशिश कर रहा हूं, तो मुझे भी तो तुमसे कुछ चाहिये।

Advertisement

थाने में तहरीर
विकास भवन में तैनात विनोद मिश्रा कृषि विभाग का क्लर्क है, इस वजह से नौकरी की तलाश में आने वाले बेरोजगार उसी से मुलाकात करते हैं, आकांक्षा का कहना है कि उसने कई अश्लील वीडियो भी भेजे थे, women (3) वो कितना रंगीन है, इसके लिये उसके वीड़ियो भी सामने आये हैं, जिसमें वो स्टेज पर जमकर डांस कर रहा है, आकांक्षा ने अपनी लिखित शिकायत कोतवाली में दी है, पुलिस अब बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने जा रही है। एसएसपी केशव चौधरी का कहना है कि लडकी ने अपने साथ अश्लीलता करने के लिये बाबू विनोद मिश्रा पर आरोप लगाता है, मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।