डीएम ने कहा मारो, एसपी ने छाती पर बूट रखकर मारा, लालू के विधायक ने सुनाई आपबीती!

कांग्रेस विधायक सत्येन्द्र सिंह ने सदन से बाहर निकाले जाने के बाद हांफते हुए मीडिया को बताया कि डीएम ने पुलिसकर्मियों से मुझे मारने के लिये कहा, और मेरे साथ गाली-गलौच किया।

New Delhi, Mar 24 : मंगलवार को बिहार विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ, इस दौरान विधायकों तथा सुरक्षाकर्मियों के बीच जमकर धक्का मुक्की हुई, सदन से बाहर निकाले जाने के बाद एक विधायक ने मीडिया से हांफते हुए अपनी आपबीती सुनाई, उन्होने पटना के जिलाधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा, कि उन्होने लोगों को मारने के लिये उकसाया, साथ ही कहा कि एसपी ने मेरे छाती पर बूट रखकर मारा।

Advertisement

मारने के लिये कहा
कांग्रेस विधायक सत्येन्द्र सिंह ने सदन से बाहर निकाले जाने के बाद हांफते हुए मीडिया को बताया कि डीएम ने पुलिसकर्मियों से मुझे मारने के लिये कहा, और मेरे साथ गाली-गलौच किया, एसपी ने छाती पर बूट रखकर मुझे मारा, साथ ही सत्येन्द्र सिंह ने कहा, कि मेरे छाती पर बहुत जोर की चोट लगी है, ये ज्यादती नहीं है, बल्कि ये लोकतंत्र की हत्या है, साथ ही एक अन्य राजद विधायक ने कहा, कि नीतीश ने यहां गुंडों को भेजा है, हमलोग बिल का विरोध कर रहे हैं, लेकिन यहां पर गुंडई की जा रही है।

Advertisement

हंगामेदार दिन
विधानमंडल के बजट सत्र का बीसवां दिन हंगामे की भेंट चढ गया, विपक्षी विधायकों ने बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक पर चर्चा के दौरान जमकर बवाल काटा, विधायकों के हंगामे के कारण विधानसभा की कार्यवाही को 4 बार स्थगित करना पड़ा, इसके बावजूद भी जब विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा अपने चेंबर की ओर जाने लगे, तो विपक्षी विधायकों ने उन्हें बंधक बना लिया, इस दौरान जब पटना के डीएम और एसएसपी विधानसभा अध्यक्ष को छुड़ाने पहुंचे, तो उनके साथ भी विधायकों ने धक्कामुक्की की।

Advertisement

तेजस्वी का ट्वीट
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर लिखा, राक्षसी प्रवृत्ति वाली सरकार के जालिम मुखिया नीतीश कुमार ने सदन के अंदर हमारे निहत्थे विधायकों को पिटवाया। TEJASHWI गरीब परिवार से संबंध रखने वाले मेरे क्रांतिकारी साथी विधायक सतीश दास नतीश कुमार की गुंडई का शिकार बने, उन्हें सिर में चोट मारी गयी, तस्वीर प्रमाण है।