10 साल बड़े थे बोनी कपूर, मोना उन पर जान लुटाती थीं, लेकिन फिर अपनी ही दोस्‍त ने दे दिया धोखा

अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर को जब तक ये पता चला कि बोनी कपूर किसी और को चाहने लगे हैं, तब तक बहुत देर हो चुकी थी । उनकी अपनी ही दोस्‍त ने उनका घर उजाड़ दिया था ।

New Delhi, Mar 25: अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर की मां मोना कपूर ने बहुत ही स्‍ट्रगल की जिंदगी जी, अपनी ही दोस्‍त के हाथों पति को खो दिया । बच्‍चे जब बड़े हुए तो बीमारी ने घेर लिया, बेटे की पहली फिल्‍म रिलीज होती उससे पहले ही वो इस दुनिया को अलविदा कह गईं । मोना कपूर ने आज ही के दिन 9 साल पहले 2012 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था । वो जब बोनी कपूर की दुल्हन बनकर आईं तो वो उनसे पूरे दस साल छोटी थीं, परिवार संभालने के बीच समझ ही नहीं पाईं कब उनके और पति के बीच रिश्‍ते खराब हो गए ।

Advertisement

19 साल की थीं मोना कपूर जब शादी हुई थी …
मोना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में बोनी और खुद के टूट रिश्‍तों को लेकर कहा था कि बोनी मुझसे 10 साल बड़े थे और जब मेरी शादी हुई तब मैं 19 साल की थी। मैं बोनी के साथ बड़ी हुई । हम दोनों की शादी को 13 साल हुए थे, तब मुझे पता चला कि मेरा पति किसी और से प्यार करता है । इसके बाद हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा था और हम इस रिश्ते को एक और मौका नहीं दे सकते थे, क्योंकि श्रीदेवी एक बच्ची की मां बन चुकी थीं । दोनों ने 2 जून 1996 को शादी कर ली थी ।

Advertisement

13 साल बाद लिया तलाक
मोना और बोनी कपूर ने साल 1983 में प्रेम विवाह किया था, मोना बोनी पर फिदा थीं, दोनों के दो बच्चे भी हुए । अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर, कभी बोनी और मोना की जान थे । लेकिन शादी के करीब 13 साल ही बीते थे कि उन्‍हें बोनी और श्रीदेवी के रिश्‍ते के बारे में पता चला । बोनी अपने बच्चों और पत्नी को छोड़कर एक्‍ट्रेस श्रीदेवी के साथ दूसरा घर बसा चुके थे, लेकिन पति के जाने के बाद भी मोना अपने दोनों बच्चों संग अपने सास ससुर के साथ ही रहती थीं ।

Advertisement

मोना शौरी और श्रीदेवी थीं दोस्त
मीडिया की खबरों के मुताबिक मोना कपूर ने श्रीदेवी को तब अपने घर में पनाह दी थी जब वो अपने बुरे दौर से गुजर रही थीं । मोना और श्रीदेवी बहुत अच्छी सहेलियां थीं, लेकिन बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी के रिश्ते ने दोनों का रिश्ता तोड़ दिया । मोना कपूर ने एक इंटरव्‍यू में ये भी कहा था कि मैं श्रीदेवी से गुस्सा नहीं हूं क्योंकि इन सब में गलती सबसे ज्यादा मेरे पति की है । मैं उसे दोष नहीं दे सकती । हालांकि मोना ने अपने एक इंटरव्यू में श्रीदेवी को होम ब्रेकर कहा था ।