बैकलेस ब्‍लाउज में गंगा घाट पर होली मनाती दिखी ये एक्‍ट्रेस, जंच रही साड़ी, देखें तस्‍वीरें

होली का त्‍यौहार बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी सेलिब्रेट किया, लेकिन एक एक्‍ट्रेस तो बैकलेस ब्‍लाउज में सीधे गंगा घाट ही पहुंच गईं । आगे देखें,  खूबसूरत तस्वीरें ।

New Delhi, Mar 30: बॉलीवुड अभिनेत्री सौंदर्या शर्मा लॉकडाउन के दौरान अपने फिटनेस वीडियो के लिए खासी चर्चा में रहीं । एक्‍ट्रेस अब अपने होली जश्‍न के लिए सुर्खियों में हैं । सौंदर्या ने बनारस में होली मनाई, उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्‍हें खुद एक्‍ट्रेस ने शेयर किया है ।

Advertisement

सफेद साड़ी और बैकलेस ब्‍लाउज
एक्‍ट्रेस सौंदर्या शर्मा सफेद रंग की साड़ी और बैकलेस ब्लाउज में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं हैं । वायरल हो रही तस्‍वीरों में उनका खूबसूरत लुक बेहद भा रहा है । आकर्षित कर रहीं एक्‍ट्रेस रंग बिरंगे गुलालों के साथ पोज देती दिखाई दीं । तस्वीरों को शेयर कर सौंदर्या ने होली से जुड़ी शानदार कविता भी लिखी है ।

Advertisement

कैप्‍शन
सौंदर्या ने लिखा, ‘पल पल रंग बदलती दुनियाँ, और वो पूछते है, होली कब है?, यहाँ हर कोई, रंगा है चेहरा, डाल के उसपे, हसरतों का पहरा। कैसे बताऊँ, ये गुलाल है, या मतलब लाल है! कैसे देखूँ वो, आँखों का रंग, उनमें कई क़िस्से, कई हिस्से छुपे हैं । और वो पूछते हैं, होली कब है?’

Advertisement

वेब सीरीज में कर रही हैं काम
सौंदर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्‍ट्रेस वेब सीरीज ‘रक्तांचल’ में नजर आई थीं । इस की कहानी 80 के दशक में उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल पर आधारित है, जिस वक्त राज्य विकास कार्य टेंडर्स के माध्यम से वितरित किए जाते थे, इसे एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित किया जा रहा है ।