‘दुनिया भर का प्‍यार ले लीजिए, मैं उनसे इतना प्‍यार करती हूं’- जब रेखा ने अमिताभ के लिए कही थी दिल की बात

रेखा और अमिताभ  के बारे में जितनी बात की जाए उतनी कम लगती है, क्‍या आप जानते हैं एक बार रेखा ने अमिताभ से अफेयर को लेकर क्‍या जवाब दिया था ।

New Delhi, Mar 30: बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में रेखा और अमिताभ की प्रेम कहानी की चर्चा कभी खत्‍म नहीं होने वाली, दोनों लंबे समय से एक दूसरे से दूरी बनाकर ही रहते हैं । किसी भी ईवेंट में अगर ये साथ दिख जाएं, तो उस दिन तो फैंस के मन की मुराद ही पूरी हो जाती है । लेकिन क्‍या असल में इन दोनों के बीच कुछ था, अमिताभ ने तो कभी इस रिश्‍ते को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन रेखा ने अपने दिल की बात जरूर कही थी ।

Advertisement

रेखा ने कहे थे दिल के जज्‍बात
रेखा ने एक इंटरव्‍यू में दिल खोलकर अमिताभ के लिए अपना प्‍यार जाहिर किया था । इंटरव्यू में जब रेखा से पूछा गया कि क्या आपके और अमिताभ बच्चन के बीच कुछ नहीं था । क्या आप अमिताभ को प्यार नहीं करती थीं । तब रेखा ने कहा था कि आप कैसा भी प्यार हो दुनिया भर के प्यार ले लीजिए और हो सके तो उसमें और प्यार मिला दीजिए वो अमिताभ के लिए वहीं महसूस करती थीं ।

Advertisement

उनसे कौन प्‍यार नहीं करता …
रेखा ने इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि वो आज तक किसी ऐसे शख्स, महिला या बच्चे से नही मिलीं जो अमिताभ बच्चन को पसंद न करता हो तो ऐसे में वो भला उन्हें कैसे नापसंद कर सकती हैं । हालांकि रेखा ने इस बात से इंकार किया कि उन दोनों के बीच कोई पर्सनल कनेक्शन था । रेखा ने इसी इंटरव्यू में पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए ये कहा था कि उन दोनों के बीच कभी कोई अफेयर नहीं हुआ । ये बातें बस होती चली गईं और लोग इन्हें सच मान बैठे ।

Advertisement

जया को दीदी बुलाती हैं रेखा
रेखा ने जया बच्चन के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी कहा । उन्‍होंने कहा कि जया जी के साथ उनके कनेक्शन आज भी वैसे ही हैं जैसे पहले थे । वो आज भी उन्हें प्यार से दीदी बाई कहकर बुलाती हैं और आज भी उसी तरह प्यार से दोनों मिलते हैं जैसा पहले मिलते थे । रेखा और अमिताभ को तो साथ में नहीं देखा गया लेकिन जया के साथ रेखा को कई बार हंसते-मुस्‍कुराते और गले लगाते हुए देखा गया है ।