तस्वीरें- नोरा फतेही ने ग्लैमरस अंदाज से ढाया कहर, नजरें हटाना मुश्किल!

नोरा फतेही तस्वीरों में चमकदार कपड़े पहने नजर आ रही है, वो बेहद आकर्षक लग रही है, तस्वीर के कैप्शन में उन्होने लिखा है, गीले बाल, ब्रॉन्ज वाली त्वचा, मुझे नहीं लगता कि आप इसे हासिल कर सकते हैं।

New Delhi, Apr 03 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की है, नोरा सोशल मीडिया पर अपनी इस पोस्च के जरिये चुटकी ले रही है, साथ ही अपने फैंस को चुनौती दे रही है, नोरा ग्लैमरस अंदाज से ना सिर्फ लोगों को लुभा रही है, बल्कि उन्हें चैलेंज भी कर रही है, एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, उन्हें नहीं लगता कि उनके फैंस ऐसा कर सकते हैं, जैसा उन्होने किया है, इन तस्वीरों में नोरा का कातिलाना अंदाज सामने आया है।

Advertisement

चमकदार कपड़े
नोरा फतेही तस्वीरों में चमकदार कपड़े पहने नजर आ रही है, वो बेहद आकर्षक लग रही है, तस्वीर के कैप्शन में उन्होने लिखा है, गीले बाल, ब्रॉन्ज वाली त्वचा, मुझे नहीं लगता कि आप इसे हासिल कर सकते हैं। एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया के लिये तैयार है, जिसकी कहानी भारतीय वायुसेना के पायलट विजय कार्णिक के ईद-गिर्द बुनी गई है।

Advertisement

फिल्म की कहानी
फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अजय देवगन मुख्य किरदार में हैं, ये फिल्म गुजरात के कच्छ जिले के एक गांव की 300 महिलाओं की कहानी को दिखाता है, जिन्होने 1971 के भारत-पाक युद्ध के दौरान अहम भूमिका निभाई थी, जिसमें नोरा एक जासूस की भूमिका में दिखाई देंगी। नोरा का पिछला वीडियो एलबम छोड़ देंगे काफी हिट हुआ था।

Advertisement

ग्रे गाउन
हाल ही में नोरा एक अवॉर्ड शो में ग्रे रंग का गाउन पहनकर शिरकत करने पहुंची थी, हर किसी की निगाह नोरा पर टिक रही था, वो इतनी खूबसूरत लग रही थी कि किसी के लिये भी उनसे नजरें हटाना मुश्किल था, वो अकसर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढकर एक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में एक्ट्रेस गाउन पहने नजर आई थी।