मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा बृजेश सिंह, पत्नी ने की बड़ी मांग!

मुख्तार के बड़े भाई और गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने आशंका जताई है कि यूपी जेल में रखे जाने पर मुख्तार अंसारी के खिलाफ कोई षडयंत्र रचा जा सकता है।

New Delhi, Apr 06 : यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है, इसके लिये सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं, वहीं मुख्तार की अपनी आफशां अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाकर अपने पति का हाल विकास दूबे जैसा होने की आशंका जाहिर की है, आपको बता दें कि विकास दूबे यूपी लाते समय एनकाउंटर में मारा गया था।

Advertisement

पति को मारने की साजिश
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुख्तार अंसारी की पत्नी ने अपनी याचिका में कहा, माफिया डॉन बृजेश सिंह बेहद प्रभावशाली है, वो मुख्तार अंसारी को मारने की साजिश रच रहा है, आपको बता दें कि इससे पहले बीते बुधवार को आफशां अंसारी ने राष्ट्रपति को लेटर लिखकर पति की सुरक्षा की मांग की थी।

Advertisement

वीडियोग्राफी कराने की मांग
आफशां अंसारी ने अपनी याचिका में वीडियोग्राफी कराने तथा केन्द्रीय बल लगाने की मांग की है, उनका कहना है कि मुख्तार के खिलाफ चल रहे मामलों को फ्री फेयर तरीके से चलाया जाना चाहिये, यदि किसी राजनीतिक प्रतिशोध में कोई कार्रवाई की जाती है, तो वो सही नहीं होगा।

Advertisement

जेल में षडयंत्र की आशंका
मुख्तार के बड़े भाई और गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने आशंका जताई है कि यूपी जेल में रखे जाने पर मुख्तार अंसारी के खिलाफ कोई षडयंत्र रचा जा सकता है, उन्होने इसके लिये कोर्ट जाने के संकेत दिये हैं, उन्होने कहा कि जब राज्य सरकार की सुरक्षा पर संकट पैदा किया जा रहा है, तो न्यायपालिका की शरण में जाने के सिवाय अन्य दूसरा कोई विकल्प नहीं बचता है।