संजना की तस्वीर पर यूजर्स ने बुमराह को छेड़ा, एंकर ने हाजिरजवाबी से कर दी क्लीन बोल्ड!

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में एक तस्वीर को लेकर पत्नी संजना गणेशन की चुटकी लेने की कोशिश की थी, लेकिन संजना की हाजिरजवाबी से क्लीन बोल्ड हो गये थे।

New Delhi, Apr 07 : स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की दुल्हन बनने के बाद अपने काम पर लौट चुकी हैं, दोनों ने पिछले महीने ही गोवा में शादी की थी, इसके बाद से ही वो लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, संजना ने मंगलवार को अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो हंसती नजर आ रही हैं, इस तस्वीर के साथ उन्होने दिल जीतने वाला कैप्शन दिया था, उन्होने लिखा कि मुस्कुराओ, आभारी रहो और लोगों में अच्छाई देखो, हालांकि उनके इस पोस्ट पर एक यूजर मजेदार कमेंट किया, उसने लिखा, तस्वीर लेने वाले कैमरामैन के कमेंट का इंतजार कर रहा हूं, सोशल मीडिया यूजर्स को ये काफी पसंद आ रहा है।

Advertisement

बुमराह के मजे
इस कमेंट के जरिये सोशल मीडिया यूजर्स जसप्रीत बुमराह के मजे लेने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि कुछ दिन पहले संजना की एक तस्वीर पर बुमराह ने खुद को कैमरामैन बताते हुए मजेदार कमेंट किया था, दरअसल बुमराह की पत्नी संजना ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो समंदर में खड़ी नजर आ रही थी, इसके कैप्शन में उन्होने लिखा था कि कुछ यादें पूरी जिंदगी जितनी अहम होती है, इस पर बुमराह ने बड़ा मजेदार कमेंट किया था, उन्होने लिखा था कि वाह जिस शख्स ने ये तस्वीर क्लिक की है, वो भी लाजवाब है, इस मस्ती भरे कमेंट पर उनकी पत्नी संजना ने भी शानदार जवाब दिया था, उन्होने लिखा था कि जसप्रीत यही वजह है कि मैंने उस व्यक्ति से शादी कर ली।

Advertisement

हाजिरजवाबी से क्लीन बोल्ड
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में एक तस्वीर को लेकर पत्नी संजना गणेशन की चुटकी लेने की कोशिश की थी, लेकिन संजना की हाजिरजवाबी से क्लीन बोल्ड हो गये थे। उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की खूब तारीफ हो रही है।

Advertisement

पिछले आईपीएल में 27 विकेट
बुमराह 9 अप्रैल से शुरु हो रहे आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते नजर आएंगे, मुंबई का पहला मैच इसी दिन आरसीबी से है, इस मुकाबले के लिये बुमराह ने तैयारी शुरु कर दी है, bumrah वो पिछले आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (30) के बाद सबसे ज्यादा 27 विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, उन्होने पिछले सीजन में दो बार 4 विकेट हासिल किये थे।