3डी प्लेयर ने लिया सुपरमैन की तरह कैच, भड़के विराट कोहली, वीडियो

विराट कोहली पिछले मैच की तरह ही अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके, मुंबई इंडियंस के खिलाफ वो उद्घाटन मैच में भी 33 रन बनाये थे।

New Delhi, Apr 15 : आईपीएल के 6ठें मैच में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 रन से हरा दिया, इस मुकाबले में शाहबाज अहमद और ग्लेन मैक्सवेल टीम के हीरो रहे, कप्तान विराट का बल्ला एक बार फिर अर्धशतक से चूक गया, वो 33 रन बनाकर पवेलियन लौटे, विराट कोहली को आउट करने में सबसे बड़ा योगदान विजय शंकर का था, उन्होने सुपरमैन की तरह ड्राइव लगाकर जेसन होल्डर की गेंद पर कैच लपका।

Advertisement

बड़ी पारी नहीं खेल सके
विराट कोहली पिछले मैच की तरह ही अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके, मुंबई इंडियंस के खिलाफ वो उद्घाटन मैच में भी 33 रन बनाये थे, इस मैच में भी 33 ही बना सके, वो 13वें ओवर में आउट हुए, होल्डर की उठती हुई गेंद को वो फ्लिक कर छक्का मारना चाहते थे, लेकिन गेंद ज्यादा ऊपर चली गई, विजय शंकर ने ड्राइव लगाते हुए लेग साइड शानदार कैच लिया, आउट होने के बाद विराट काफी गुस्से में दिखे, उन्होने बाउंड्री पर लगे विज्ञापनों पर बैट मारा और झल्लाते हुए डगआउट में चले गये।

Advertisement

खराब प्रदर्शन
विराट की झल्लाहट के पीछे टूर्नामेंट में उनका खराब प्रदर्शन है, वो लगातार 6 पारियों से अर्धशतक नहीं लगा सके हैं, विराट ने अपना पिछला अर्धशतक सीएसके के खिलाफ 25 अक्टूबर 2020 को दुबई में लगाया था, तब उन्होने 43 गेंदों में 50 रन बनाये थे, उसके बाद विराट ने मुंबई के खिलाफ 9, हैदराबाद के खिलाफ 7, दिल्ली के खिलाफ 29, हैदराबाद के खिलाफ 6 और इस साल मुंबई के खिलाफ 33 रन बनाये हैं।

Advertisement

अंक तालिका में शीर्ष पर आरसीबी
आरसीबी ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 149 रन बनाये, जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन ही बना सकी, maxwell उसके आखिरी 7 विकेट 24 गेंद के भीतर गिर गये, आरसीबी की सीजन में ये लगातार दूसरी जीत है, वो अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

Advertisement