IPL:  मैच से पहले दीपक चाहर ने छुए मोहम्मद शमी के पैर, फिर चटका डाले पंजाब किंग्‍स के 4 विकेट

आईपीएल के मैदान से एक ऐसी तस्‍वीर आई है जिसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है । दीपक चाहर और मोहम्‍मद शमी की ये तस्‍वीर चर्चा में है ।

New Delhi, Apr 17: जिंदगी हो या फिर खेल का मैदान, जिससे कुछ सीखा हो गुरु माना हो उसके लिए सम्‍मान अपने आप ही जाहिर हो जाता है । क्रिकेट के मैदान से अक्सर ऐसी तस्वीरें सामने आती रहती हैं, जहां खिलाड़ी अपने रोल मॉडल और मेंटर का सम्मान करते नजर आते हैं । कुछ ऐसा ही शुक्रवार को देखने को मिला, जब इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले की शुरुआत हुई ।

Advertisement

सीएसके के दीपक चाहर ने किया कुछ ऐसा …
दरअसल इस मुकाबले से पहले सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने पंजाब के गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छुए और इसके बाद 4 विकेट लेकर अपनी टीम को जिता दिलाई । चाहर की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है । फैंस को चाहर का ये जेस्‍चर काफी पसंद आया, कई फैंस तो कह रहे हैं कि शमी के कारण ही चाहर ने इतना शानदार प्रदर्शन किया।

Advertisement

चाहर ने पंजाब को खूब छकाया
इस मैच में दीपक चाहर ने अपनी सटीक लाइन लेंथ से पंजाब के बैट्समैन को खूब परेशान किया । चाहर ने चार ओवरों में सिर्फ 13 रन दिए और चार विकेट झटकने में सफल रहे । उन्होंने मयंक अग्रवाल को शून्‍य पर, क्रिस गेल को 10 रनों पर, निकोलस पूरन को शून्‍य तो वहीं और दीपक हूडा को 10 रनों पर पवेलियन वापस लौटा दिया । ये आईपीएल में चाहर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन है, चाहर ने एक ओवर मेडन भी फेंका । चाहर की सटीक गेंदबाजी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने 18 डॉट बॉल फेंकी।

Advertisement

सीएसके को मिली शानदार जीत
बात करें पंजाब किंग्‍स की तो टीम की ओर से सिर्फ शाहरुख खान का बल्ला चला, खान ने 36 गेंद में 47 रन बनाए । इस पारी में शाहरुख ने 2 छक्के और 4 चौके मारे । उनके अलावा झाय रिचर्डसन ने 15 रन बनाए । इन दो के अलावा पंजाब का कोई भी बल्लेबाज 10 से ज्यादा रन नहीं बना पाया । पंजाब ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर महज 106 रन बनाए । जीत के मिले इस लक्ष्य को चेन्नई ने 15.4 ओवर में चार विकेट खोकर ही हासिल कर लिया । सीएसके के लिए मोईन अली ने सबसे ज्यादा 46 रन बनाए । पंजाब की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।