केएल राहुल की प्रेमिका ने जबरदस्त अंदाज में दी बधाई, जन्मदिन पर नई चर्चा शुरु!

केएल राहुल के जन्मदिन पर बधाई देते हुए आथिया शेट्टी ने उनके साथ एक मिरर सेल्फी शेयर की है, साथ ही उन्होने लिखा, हैप्पी बर्थडे केएल राहुल।

New Delhi, Apr 18 : पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल का आज जन्मदिन है, उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं, एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने भी राहुल को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होने अपने खास दोस्त के लिये एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, राहुल और आथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, उनके अफेयर की खबरें इंटरनेट पर अकसर वायरल होती रहती है, वो कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट भी किये जाते हैं, हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया।

Advertisement

मिरर सेल्फी
केएल राहुल के जन्मदिन पर बधाई देते हुए आथिया शेट्टी ने उनके साथ एक मिरर सेल्फी शेयर की है, साथ ही उन्होने लिखा, हैप्पी बर्थडे केएल राहुल, मैं आपके लिये आभारी हूं, आथिया के अलावा उनके भाई अहान शेट्टी भी राहुल को बधाई देते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है, उन्होने लिखा है, हैप्पी बर्थडे केएल राहुल, अहान जल्द फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

Advertisement

सुनील शेट्टी ने भी की थी तारीफ
एक बार सुनील शेट्टी ने भी केएल राहुल की जमकर तारीफ की थी, उन्होने कहा था कि राहुल एक दिलचस्प खिलाड़ी है, वह बहुत ही प्रतिभाशाली है, वो बहुत अच्छा बल्लेबाज है, KL Rahul athiya इन दिनो वो वनडे मैचों में विकेटकीपिंग भी कर रहे हैं, एक दिन परिपक्व हो जाएंगे और देश के बहुत काम आएंगे।

Advertisement

रिश्ता मजबूत
केएल राहुल और आथिया का रिश्ता दिन ब दिन मजबूत होता जा रहा है, दोनों कई मौके पर एक-दूसरे के साथ समय बिताते नजर आते हैं, आथिया शेट्टी एक्ट्रेस है, उन्होने अब तक दो फिल्मों में काम की है। हालांकि फिल्मों से ज्यादा वो राहुल के साथ रिश्ते की वजह से चर्चा में रहती है।