मलाइका अरोड़ा ने घर से बाहर निकाले कदम, फैंस का फिर धड़का दिल, तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा सोमवार को अपने घर से बाहर निकली और मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई, आइटम डांसर ने अपने फैंस को निराश नहीं किया।

New Delhi, Apr 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है, वो जब भी घर से बाहर निकलती है, तो फैंस उनकी तस्वीरें क्लिक करने को लेकर बेताब दिखते हैं, एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, दरअसल मलाइका मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई, तो फैंस ने उनकी जमकर तस्वीरें क्लिक की, ऐक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Advertisement

सड़क पर स्पॉट
मलाइका अरोड़ा सोमवार को अपने घर से बाहर निकली और मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई, malaika2651 आइटम डांसर ने अपने फैंस को निराश नहीं किया, उन्हें तस्वीरें क्लिक करने की इजाजत दी, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

गजब अवतार
सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहन रखा है, कोरोना से बचाव करने के लिये मलाइका ने मास्क लगा रखा है, उन्होने हाथ में मोबाइल फोन ले रखा है और कान में इयरफोन लगा दिख रहा है।

Advertisement

वर्क फ्रॉम होम की कही थी बात
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, बीते दिनों मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीर शेयर की थी, उन्होने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, तैयार हो जाओ, वर्क फ्रॉम होम के लिये।