मनीषा कोइराला से ब्रेकअप पर छलका था नाना पाटेकर का दर्द, मैं आज भी उन्हें मिस करता हूं…

ब्रेकअप का दर्द जाहिर कर नाना पाटेकर ने एक इंटरव्यू में कहा था, वो सबसे संवेदनशील एक्ट्रेसेज में से एक हैं, मैं अपने आंसू नहीं रोक पाता, जब देखता हूं कि वो अपने साथ क्या कर रही है।

New Delhi, Apr 20 : फिल्म इंडस्ट्री में कई प्रेम कहानियों का अंत ब्रेकअप पर हुआ, इसमें एक नाम नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला का भी शामिल है, नाना 21 साल चोटी मनीषा को दिल दे बैठे थे, दोनों ने पहली बार खामोशी- द म्यूजिकल में साथ काम किया था, इस फिल्म में दोनों बाप-बेटी के रोल में थे, लेकिन असल में दोनों के बीच प्यार की चिंगारी भड़क रही थी।

Advertisement

अगली फिल्म में साथ
फिर नाना और मनीषा दोनों अग्निसाक्षी में नजर आये, और इनका प्यार परवान चढने लगा, नाना पहले से शादीशुदा थे, लेकिन इसके बावजूद खुद को मनीषा के करीब जाने से नहीं रोक सके, हालांकि वो अपनी पत्नी से अलग रहते थे।

Advertisement

घर पर आना-जाना
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाना पाटेकर के घर अकसर मनीषा कोइराला का आना-जाना भी शुरु हो गया था, लेकिन कुछ समय साथ रहने के बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई, दरअसल नाना रिश्ते को नाम नहीं देना चाहते थे, और तलाकशुदा मनीषा इस रिश्ते को शादी में बदलना चाहती थी, लेकिन ऐसा ना हो सका, दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Advertisement

ब्रेकअप बहुत ही मुश्किल दौर
ब्रेकअप का दर्द जाहिर कर नाना पाटेकर ने एक इंटरव्यू में कहा था, वो सबसे संवेदनशील एक्ट्रेसेज में से एक हैं, मैं अपने आंसू नहीं रोक पाता, जब देखता हूं कि वो अपने साथ क्या कर रही है, Nana Patekar4 शायद मेरे पास उनके लिये कहने को कुछ नहीं लेकिन ब्रेकअप बहुत ही मुश्किल दौर होता है, आपको इसे अनुभव करने के लिये इसका दर्द सहना पड़ता है, मैं अपना दर्द बयां नहीं कर सकता, प्लीज इस बारे में बात मत कीजिए, मैं मनीषा को मिस करता हूं।