सालभर भी नहीं चली अरिजित सिंह की पहली शादी, 1 बच्चे की मां से गुपचुप की दूसरी शादी

अरिजीत सिंह प्लेबैक सिंगिंग से पहले रिएलिटी शो में हिस्सा लिया करते थे, इसी दौरान 2005 में उन्हें एक रिएलिटी शो फेम गुरुकुल में हिस्सा लिया, इस शो में कंटेस्टेंट रुपरेखा बनर्जी भी थीं।

New Delhi, Apr 25 : अपनी रुहानी और मखमली आवाज से सबके दिलों पर राज करने वाले स्टार सिंगर अरिजीत सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं, करियर के शुरुआत में उन्होने खूब मेहनत की, कई गाने रिकॉर्ड होने के बाद भी रिलीज नहीं हो सके, लेकिन सिंगर ने हार नहीं मानी, सांवरिया फिल्म के गानों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अरिजीत सिंह को आशिकी-2 के गानों ने रातों-रात स्टार बना दिया, अरिजीत के जन्मदिन पर हम आपको उनकी निजी जिंदगी के बारे में बताते हैं।

Advertisement

लव लाइफ
अरिजीत सिंह की निजी जिंदगी के बारे में कम लोग ही जानते हैं, रोमांटिक गानों के किंग कहे जाने वाले अरिजीत की लव लाइफ रोमांटिक रही, पहली बार प्यार हुआ, इकरार हुआ, दोनों ने शादी भी की, लेकिन साल भर भी ये शादी नहीं चली, तलाक के बाद उन्होने अपनी बचपन की एक दोस्त से शादी की जो एक बच्चे की मां थी।

Advertisement

रुपरेखा से पहली मुलाकात
अरिजीत सिंह प्लेबैक सिंगिंग से पहले रिएलिटी शो में हिस्सा लिया करते थे, इसी दौरान 2005 में उन्हें एक रिएलिटी शो फेम गुरुकुल में हिस्सा लिया, इस शो में कंटेस्टेंट रुपरेखा बनर्जी भी थीं, दोनों बंगाल से ताल्लुक रखते थे, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई, ये दोस्ती प्यार में बदल गई, 2013 में दोनों ने शादी कर ली, हालांकि ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी, दोनों उसी साल अलग हो गये।

Advertisement

एक बच्चे की मां से दूसरी शादी
अरिजीत ने अपनी दूसरी शादी एक बच्चे की मां से की है, जो उनके बचपन की दोस्त हैं, रुपरेखा से अलग होने के बाद 2014 में अरिजीत ने अपनी बचपन की दोस्त रहीं कोयल रॉय से शादी कर ली, कोयल की भी पहली शादी में सबकुछ ठीक नहीं था, इस वजह से उन्होने अपने पति से तलाक ले लिया था, कोयल को पहली शादी से एक बच्चा भी था। अरिजीत और कोयल ने अपनी शादी की बात लंबे समय तक छुपाये रखा था, उन्होने गुपचुप तरीके से शादी की थी, कुछ समय बाद इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी।