कोरोना की वजह से आईपीएल से हटे आर अश्विन, पढिये पूरी खबर

अश्विन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी, उन्होने ट्विटर पर लिखा, मैं कल से (मंगलवार) इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं, मेरा परिवार कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है।

New Delhi, Apr 26 : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से इस समय पूरा देश लड़ रहा है, दिन पर दिन कोरोना के मामले बढते जा रहे हैं, अस्पताल मरीजों से भरे हुए हैं, हर कोई दवाई, बेड और ऑक्सीजन जुटाने की कोशिश में लगा हुआ है, ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन कर दिया गया है, इस बीच बड़ी खबर ये है कि कोरोना की वजह से दिल्ली कैपिटल्स के स्टार गेंदबाज आर अश्विन 14वें सीजन से हट गये हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी
अश्विन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी, उन्होने ट्विटर पर लिखा, मैं कल से (मंगलवार) इस साल के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं, मेरा परिवार कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है और मैं इस मुश्किल समय में उनका साथ देना चाहता हूं, यदि चीजें सही दिशा में जाती है, तो मैं वापसी की उम्मीद करता हूं।

Advertisement

5 मैच में सिर्फ 1 सफलता
सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सुपरओवर में जीत हासिल करने के बाद अश्विन ने ये ट्वीट किया है, दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मुकाबला 27 अप्रैल को आरसीबी के खिलाफ खेलना है, टीम अश्विन के बिना ही मैदान पर उतरेगी। हैदराबाद पर जीत दर्ज करके दिल्ली अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

Advertisement

दिल्ली की जीत
दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाये, जवाब में हैदराबाद भी निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर इतने ही रन बना पाई, इसके बाद सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने जीत हासिल की, Delhi-Capitals_IPL (1) हालांकि इस मैच में अश्विन को एक भी सफलता नहीं मिली, उन्होने 4 ओवर में 27 रन दिये, इतना ही नहीं अश्विन ने इस सीजन में 5 मैच में सिर्फ 1 विकेट ही हासिल किया है, वो पिछले 4 मैचों से खाली हाथ हैं।