करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी हैं रीवा, शादी से पहले ही ससुर ने दी थी रवींद्र जडेजा को 1 करोड़ की ऑडी

रवीन्‍द्र जडेजा अपनी निजी लाइफ के लिए भी चर्चा में रहते हैं, उनकी पत्‍नी रीवा सोलंकी करोड़पति परिवार हैं । जानिए इनके बारे में सब कुछ ।

New Delhi, Apr 27: क्रिकेट के मैदान पर ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले रवीन्‍द्र जडेजा प्यार के मामले में थोड़ा शीर्मीले रहे हैं । साल 2015 में उनकी बहन नैना ने जब उन्‍हें अपनी दोस्त से मिलने के लिये कहा तो  शुरु में जडेजा ने आनाकानी की, लेकिन बाद में वो उनके साथ चले गए । ये लड़की कोई और नहीं बल्कि जडेजा की होनी वालीं हमसफर थीं । रीवा सोलंकी को पहली ही नजर में देखते ही जड्डू को प्यार हो गया, दोनों में दोस्त हो गई, फिर अगले ही साल 2016 में दोनों ने सात फेरे लिये।

Advertisement

करोड़पति परिवार से नाता
रीवा की बात करें, तो वो राजकोट के एक समृद्ध परिवार से नाता रखती है, उनके पिता हरदेव सिंह सोलंकी राजकोट के बड़े बिजनेसमैन तथा कांट्रेक्टर हैं, रीवा माता-पिता की इकलौती संतान है। उनके दो निजी स्कूल और एक होटल भी है। रीवा के चाचा हरिसिंह सोलंकी गुजरात कांग्रेस के बड़े नेता हैं। रीवा की मां प्रफुल्लबा राजकोट रेलवे में काम करती हैं।

Advertisement

इकलौती बेटी हैं रीवा
रीवा सोलंकी माता-पिता की इकलौती बेटी हैं। उनका परिवार राजकोट के कालावड रोड स्थित सरिता विहार सोसाइटी में रहता है। वहीं रीवा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की है। यही नहीं उन्होंने UPSC की तैयारी भी की थी।

Advertisement

17 अप्रैल 2016 में शादी
रवीन्‍द्र जडेजा और रीवा सोलंकी की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी । खास बात ये कि जडेजा को शादी से पहले ही उनके ससुर ने करीब 1 करोड़ की ऑडी क्यू 7 कार गिफ्ट की थी। जडेजा की शादी काफी भव्य तरीके से हुई थी। तीन दिन चली इस ग्रैंड वेडिंग में करोड़ों रुपए खर्च हुए थे। इस शादी की तस्‍वीरें अब तक सोशल मीडिया पर चर्चा में रही है ।