बाथटब में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने दिखाये गजब डांस मूव्स, वीडियो खूब पसंद किया जा रहा

वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी और शबबाज गिल सीन पॉल के चर्चित सांग टेंपरेपर पर पागलपंती करते दिख रहे हैं, जो बेहद मनोरंजक है।

New Delhi, Apr 28 : बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड, इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी अकसर सुर्खियों में छायी रहती है, कभी अरबाज खान के साथ उनका होना तो कभी अपने बोल्ड अंदाज की वजह से जॉर्जिया चर्चा में बनी रहती हैं, अब उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं।

Advertisement

शहनाज के भाई भी साथ
खास बात ये है कि इस वीडियो में जॉर्जिया के साथ बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के भाई शबबाज गिल भी नजर आ रहे हैं, वीडियो में दोनों साथ में मस्ती करते दिख रहे हैं, वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है, शहबाज के साथ जॉर्जिया के क्रेजी डांस मूव्स देखकर इनके फैंस भी दीवाने हो रहे हैं, वायरल हो रहे वीडियो में दोनों कभी लिविंग रुम में तो कभी बाथरुमन में डांस कर रहे हैं।

Advertisement

ब्लू टॉप
वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी और शबबाज गिल सीन पॉल के चर्चित सांग टेंपरेपर पर पागलपंती करते दिख रहे हैं, जो बेहद मनोरंजक है, वीडियो में अरबाज खान की प्रेमिका ब्लू टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहन रखी है, वहीं शबबाज ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक पैंट में दिख रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट्स
दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं, वीडियो पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें।