मिया खलीफा और पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी की हो रही चर्चा, वायरल हुआ वो ट्वीट

पंजाब किंग्स टीम के खिलाड़ी हरप्रीत बरार की पिछले दिनों खूब चर्चा हुई, फिलहाल ये जनाब अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं । जानें पूरा मामला …

Advertisement

New Delhi, May 08: IPL के 14वें सीजन में पंजाब किंग्स के हरप्रीत बरार ने वर्ल्ड के टॉप 3 बल्लेबाजों का विकेट लेकर खूब वाहवाही लूटी। बरार ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के रूप में पहला विकेट झटका, वहीं इसके बाद एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को भी पवेलियन लौटा दिया । उनकी शानदार परफॉर्मेंस के बाद वह आईपीएल के इस सीजन के सबसे बड़े स्टार बनकर सामने आए हैं। लेकिन फिलहाल ये सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। पूरा मामला आगे पढ़ें ।

Advertisement

मिया खलीफा को दी थी बधाई
दरअसल, बरार ने मिया खलीफा के लिए एक ट्वीट किया था, अब उनका ये पुराना ट्वीट काफी चर्चा में है।उन्‍होंने 14 फरवरी 2021 को मिया खलीफा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी थी । हरप्रीत बरार का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स उनके और मिया खलीफा के बीच कनेक्शन ढूंढ रहे हैं, कुछ फैंस मजे लेकर कह रहे हैं, कि ‘भाई इस ट्वीट को डिलीट मत करना ।’

Advertisement

फैंस के मजेदार रिएक्‍शन
एक यूजर ने मिया खलीफा वाले हरप्रीत बरार के ट्वीट पर विराट की चौंकने वाली तस्‍वीर शेयर कर लिखा है ब्रो । दरअसल आरसीबी के खिलाफ हरप्रीत बरार की शानदार परफॉर्मेंस के बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर सर्च किया जाने लगा, इसी बीच लोगों को उनका मिया खलीफा के लिए किया गया ट्वीट मिल गया। जिसके बाद उनके इस पुराने ट्वीट पर लोग लगातार रिएक्‍ट करने लगे । ये सिलसिला अभी जारी है ।

कौन हैं मिया खलीफा?
मिया खलीफा एक एडल्‍ट स्टार हैं, हालांकि इस इंडस्ट्री में उन्‍होंने ज्यादा समय तक काम नहीं किया । वो काफी समय पहले ही इसे अलविदा कह चुकी हैं । मिया के लुक्‍स को देखकर लोग उन्हें इंडियन या पाकिस्तानी समझते हैं, लेकिन असल में वो लेबनान से है और 2001 से वह अमेरिका में रह रही हैं।

अक्षय कुमार से तुलना पर भड़क गए थे बरार
आपको बता दें इससे पहले सोशल मीडिया पर हरप्रीत बरार की तुलना एक यूजर ने अक्षय कुमार से कर दी थी, लिखा था कि आप सिंह इज ब्लिंग के अक्षय कुमार दिखते हो। जिस पर उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा था,  पैसों के लिए पगड़ी नहीं पहनते हम। बहरहाल, हरप्रीत बरार 2019 और 2020 में भी आईपीएल खेल चुके हैं, लेकिन पहचान उन्‍हें इस साल मिली । आरसीबी के खिलाफ अपने पहले मैच में ही हरप्रीत बरार ने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन देकर 3 विकेट तो चटकाए ही, साथ ही बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया।

https://twitter.com/notbhaskarr/status/1388155216688672783