मैंने मजबूरी में की थी रितेश से शादी, राखी सावंत बोलीं- पीछे पड़ा था गुंडा

राखी सावंत ने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर ऐसी बात कह दी है कि सब हैरान रह गए हैं । राखी के पति रितेश से उनकी शादी अब भी मिस्‍ट्री बनी हुई थी ।

New Delhi, May 08: ‘बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट राखी सांवत शो के ऑफ एयर होने के बाद भी लगातार सुर्खियों में है, अकसर उनके वीडियोज सोशल मीडिया में आते रहते हैं । कभी वो मास्‍क को लेकर बनाए फनी वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं, तो कभी अपनी मां की बीमारी के कारण । लेकिन एक कारण जो राखी को सबसे ज्‍यादा चर्चा में रखता है वो है उनकी मैरिड लाइफ । राखी ने एक बार फिर पति रितेश को लेकर खुलासा किया है, बताया कि उन्‍होंने अपनी मां के कैंसर सर्जरी में अपने पति द्वारा दिये गए आर्थिक मदद को लेने से इंकार कर दिया।

Advertisement

रितेश से मजबूरी में की शादी
राखी सावंत ने रितेश को ‘व्हाट्सएप फ्रेंड’ बताया, इतना ही नहीं ये भी खुलासा किया उन्‍होंने मजबूरी में रितेश से शादी की थीं क्योंकि उनके पीछे एक गुंडा पड़ गया था। रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए राखी ने अपनी दिल की बातें बताई, उन्‍होंने कहा कि उन्हें इस बात का यकीन था कि अगर उनकी रितेश से शादी होती है तो वह उन कठिन परिस्थियों से उबर जाएंगी, जिससे वह लंबे समय से जूझ रही थीं ।

Advertisement

प्राइवेट रखी शादी
राखी ने बताया कि उनसे शादी करने के लिए रितेश राजी तो हो गया लेकिन बड़ा बिजिनेसमैन होने के नाते उसने सार्वजनिक नहीं बल्कि उसने प्राइवेट  शादी की। आपको बता दें बिग बॉस के घर में राखी ने खुलासा किया था रितेश पहले से शादीशुदा था । इसके अलावा इंटरव्‍यू में राखी ने बताया कि मैंने कोरोना वायरस, लॉकडाउन के दौरान अकेले ही 7-8 महीने दुख में गुजार दिये। इस दौरान मैं कैसे रही, इस बारें में कोई नहीं जानता है। मैं डिप्रेशन में थी। इस दौरान रितेश की बहन ने मुझे उसकी शादी के बारे में बताया और मुझे अर्लट भी किया।

Advertisement

‘व्हाट्सएप फ्रेंड’ था रितेश
राखी सावंत ने रितेश से पहचान को लेकर बताया कि शुरू के दिनों में वह रितेश से प्यार नहीं करती थीं, वह केवल एक ‘व्हाट्सएप फ्रेंड’ था। लेकिन वह रितेश से प्यार करने लगेगीं ये बात उन्हें नहीं पता था। अब रितेश से धोखा खाने के बाद वह अब खुद से और भगवान को प्यार करती हैं। राखी ने ये भी बताया कि मैंने उसे अपनी मां के कैंसर के बारे में रितेश को बताया, लेकिन मैंने उनसे कोई मदद नहीं ली। उन्‍होंने कहा कि, उनकी मां की तबीयत को लेकर करण जौहर, सलमान खान, सोहेल खान, फराह खान, और अन्य कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनकी मदद की, वो उनकी मां के कैंसर की सर्जरी होने के बाद मिलने भी आए।