हां तो मैं अपराधी हूं, फांसी दे दो, जानिये गिरफ्तारी के बाद क्या बोले पप्पू यादव

पप्पू यादव ने एक और ट्वीट किया है और सरकार पर हमला बोला है, उन्होने अपनी गिरफ्तारी पर लिखा, कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिये अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं।

New Delhi, May 11 : पूर्व सांसद और जनअधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव को मंगलवार सुबह पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हिरासत में होने की जानकारी खुद पप्पू यादल ने ट्वीट के जरिये दी है, पटना पुलिस अचानक जब उनके पटना आवास पर पहुंची, तो हड़कंप मच गया, उनके समर्थक भी इस दौरान वहां मौजूद थे, जिसके बाद पप्पू यादव को गांधी मैदान थाने लेकर आया गया, जिसकी जानकारी उन्होने ट्वीट कर दी, जानकारी के अनुसार उन्हें कोरोना काल में कानून तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement

सरकार पर हमला
इस बीच पप्पू यादव ने एक और ट्वीट किया है और सरकार पर हमला बोला है, उन्होने अपनी गिरफ्तारी पर लिखा, कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिये अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं, उन्होने लिखा पीएम साहब, सीएम साहब… दे दो फांसी, या भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं, लोगों को बचाउंगा, बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा।

Advertisement

सक्रिय है पप्पू यादव
आपको बता दें कि जाप अध्यक्ष पप्पू यादव कोरोना काल के इस दूसरे दौर में बेहद सक्रिय नजर आ रहे हैं, वो रोज आम लोगों की समस्या जानने के लिये उनके बीच रहे हैं, Pappu Yadav2 आये दिन वो खुद पटना के सरकारी अस्पतालों में जाकर वहां का जायजा लेते हैं और आम लोगों की मदद की कोशिश करते हैं।

Advertisement

रुडी पर आरोप
इस दौरान उन्होने अस्पतालों की कुव्यवस्था पर लगातार प्रहार किया, तथा सरकार पर भी निशाना साधा, वहीं हाल में सारण पहुंचकर उन्होने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी पर सरकारी एंबुलेंसों को जमा कर रखने का भी आरोप लगाया था, जिसके बाद से सियासी गलियारों में ये मुद्दा काफी गरमाया था।