बाल ठाकरे के पोते के साथ अलाया के रिलेशनशिप पर पूजा बेदी ने तोड़ी चुप्पी, आज वर्जिन होना जरुरी नहीं

पूजा बेदी ने कहा कि अलाया की निजी जिंदगी को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाएंगी, मेरे समय में चीजें अलग थी, उस समय ब्वॉयफ्रेंड फ्री होना, वर्जिन होना और गैर- शादीशुदा होना जरुरी था, लेकिन आज ऐसा नहीं है।

New Delhi, May 11 : बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं, माना जा रहा है कि अलाया शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के पोते ऐश्वर्य ठाकरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है।

Advertisement

अब चीजें पहले से अलग है
दोनों के अफेयर की खबरें तब सामने आई थी, जब अलाया के साथ मिलकर ऐश्वर्य ने उनका 22वां जन्मदिन दुबई में मनाया, हाल ही में ऐश्वर्य अपनी मां के साथ जहां लंच के लिये गये थे, वहां अलाया भी पहुंची थी, अब पूजा बेदी ने बेटी अलाया के रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है, टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में कहा है कि उनके समय में चीजें अलग थी, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

Advertisement

इंडस्ट्री में आया है बड़ा बदलाव
पूजा बेदी ने कहा कि अलाया की निजी जिंदगी को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाएंगी, मेरे समय में चीजें अलग थी, उस समय ब्वॉयफ्रेंड फ्री होना, वर्जिन होना और गैर- शादीशुदा होना जरुरी था, लेकिन आज ऐसा नहीं है, आज हर एक इंसान को अपनी पर्सनल लाइफ का हक है, आज इंडस्ट्री में बड़ा बदलाव आ गया है, ऐसा हुआ है क्योंकि दर्शकों की मानसिकता बदली है, मैं तो इसके लिये सोशल मीडिया को ही शुक्रिया कहूंगी।

Advertisement

अलाया ने सफाई में कही ये बात
हालांकि पूजा बेदी की बेटी साफ कर चुकी हैं, कि वो रिलेशनशिप में नहीं हैं, ऐश्वर्य सिर्फ उनके दोस्त हैं और दोनों डांस क्लास साथ लेते हैं, अलाया ने इस बारे में कहा हमारी मॉम्स एक-दूसरे को जानती हैं, मेरे दादू उसकी मां को जानते हैं, तो हम लंबे समय से एक-दूसरे के करीब रहे हैं, बस अब ये है कि मीडिया में हमारी साथ में तस्वीरें आती है, और अनुमान लगाये जाते हैं कि कुछ तो है।