रियल लाइफ में बहुत ग्लैमरस हैं तारक मेहता की नई अंजली भाभी, 5 साल पहले ही हुई है शादी

तारक मेहता की नई अंजली भाभी यानी कि एक्‍ट्रेस सुनैना फौजदार की खूब चर्चा हो रही है, जानें सुनैना के बारे में कुछ खास बातें ।

New Delhi, May 13: सब टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों को अजीज है । पिछले कुछ समय में शो में कई बदलाव आ चुके हैं । लॉकडाउन के बाद दोबारा जब शो की शूटिंग हुई तो शो में कुछ नए चेहरे दिखाई दिए, जिसमें तारक मेहता के सोढ़ी के बाद अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता भी रिप्‍लेस कर दी गई हैं । शो में अब अंजली भाभी का किरदार सुनैना फौजदार निभा रही हैं। सुनैना इंडस्‍ट्री में काफी समय से काम कर रही हैं, उनका बोल्ड और ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल है ।

Advertisement

शादीशुदा है सुनैना
अंजली भाभी यानी कि सुनैना फौजदार शादीशुदा हैं । सुनैना ने 4 साल के sunayana fozdar taarak mehta ka ooltah chashmah अफेयर के बाद 2016 में अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल भंबवानी के साथ शादी की है । कुणाल एक बिजनेसमैन हैं। सुनैना की लव स्टोरी काफी sunayana fozdar husband name kunal Bhambwaniइंट्रेस्टिंग है । दोनों ने अपने बारे में बताया कि वो कॉलेज में एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, हमेशा एक-दूसरे का मजाक बनाते रहते थे । हालांकि, बाद में दोनों अच्छे दोस्त बन गए और धीरे-धीरे इन्हें प्यार हो गया।

Advertisement

टीवी में किया है काफी काम
सुनैना फौजदार ने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्‍टार प्‍लस के शो ‘संतान’ sunayana fozdar latest picसे की थी। उन्‍होंने राजा की आएगी बारात, कुबूल है, रहना है तेरी पलकों के छांव में, सीआईडी, सावधान इंडिया, आहट, एक रिश्‍ता साझेदारी Sunayana Fozdarका, लगी तुझसे लगन और फियर फाइल्‍स जैसे कई शोज में काम किया है। 34 साल की सुनैना अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। ट्रेडिशनल किरदार निभाने वालीं सुनैना का ये ग्‍लैमरस अलग फैन्स को खूब पसंद आता है।

Advertisement

नेहा को रिप्‍लेस करना आसान नहीं
आपको जानकर हैरानी होगी कि सुनैना ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो sunayana fozdar insta picसाइन करने के बाद ये बात अपने घरवालों को नहीं बताई थी । सभी को मीडिया से इस बात का पता चला। सुनैना के मुताबिक, शो में अंजली का किरदार निभाना आसान नहीं है, नेहा मेहता पिछले 12 साल से उस शो का हिस्सा थीं। सुनैना कहती हैं कि नेहा की जगह लेना काफी मुश्किल है लेकिन मैं शो को अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करूंगी।