रिया सेन ने चढाया इंटरनेट का पारा, जबरदस्त वायरल हो रही तस्वीरें

एक्ट्रेस रिया सेन काफी फिट है और वो फैंस को भी फिट रहने के लिये मोटिवेट करती हैं, बॉडी-पॉजिटिव तस्वीरों और कैप्शन से वो अकसर फैंस का दिल जीत लेती हैं।

New Delhi, May 14 : एक्ट्रेस रिया सेन ने कई बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरीयलों में काम किया है, वो अपने हॉट अंदाज के लिये चर्चा में रहती हैं, रिया को फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में देखा गया था, अब रिया एक बार फिर चर्चा में हैं, रिया पिछले काफी समय से लाइमलाइट में हैं, क्योंकि वो लगातार अपने वैकेशन की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें रिया ने पोस्ट की है।

Advertisement

घर पर समय बिता रही
लॉकडाउन के चलते रिया सेन भी इन दिनों घर पर ही ज्यादातर समय बिता रही हैं, riya sen latest picture लेकिन वो अपने गोवा वेकेशन को काफी मिस कर रही हैं, इसका सबूत उनकी तस्वीरें हैं, उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रही है।

Advertisement

फिट एक्ट्रेस
एक्ट्रेस काफी फिट है और वो फैंस को भी फिट रहने के लिये मोटिवेट करती हैं, बॉडी-पॉजिटिव तस्वीरों और कैप्शन से वो अकसर फैंस का दिल जीत लेती हैं, riya sen picture रिया सेन ने लिखा प्लास्टिक सर्जरी और बाहरी सजावट से आप सुंदर से सुंदर नहीं लग सकते, यही वजह है कि वो अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए खास ध्यान रखती है।

Advertisement

योगा ट्रेनर
अपनी ताजा पोस्ट में उन्होने बताया था कि वो सर्टिफाइड योगा ट्रेनर बन गई है, उनकी इस घोषणा से फैंस बेहद खुश हो गई हैं, उन्होने योगा की अहमियत भी बताई है, riya sen instagram रिया सेन अपनी ऐप्प पर योगा करते हुए वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, उनकी तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है।