मिस यूनीवर्स 2020: इंडियन मॉडल से पूछा गया लॉकडाउन पर सवाल, जवाब सुनकर वाह वाह करने लगे जज

मिस यूनीवर्स प्रतियोगिता में भारत की एडलिन कैस्टेलिनो ने खिताब तो नहीं जीता लेकिन अपने जवाब से दुनिया भर की वाहवाही जरूर बटोर ली है ।

New Delhi, May 17: Miss Universe 2020 की विजेता की घोषणा हो चुकी है, मिस मैक्सीको एंड्रिया मेज़ा इस चर्चित शो की विनर बनी हैं । वहीं भारत की एडलिन कैस्टेलिनो प्रतियोगिता में चौथे स्थान रहीं, यानी कि वो तीसरी रनर-अप रहीं । एडलिन अपने नाम खिताब तो नहीं कर पाईं लेकिन उनसे पूछे गए एक सवाल पर उन्होंने ऐसा शानदार जवाब दिया, जिसकी खूब तारीफ हो रही है ।

Advertisement

लॉकडाउन पर पूछा गया सवाल
पेजेंट में उनसे लॉकडाउन को लेकर सवाल पूछा गया था, जिसका बड़ा ही शानदार adline castelino latest photos जवाब उन्‍होंने दिया । एडलिन से पूछा गया, ‘क्या देशों को कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा देना चाहिए जबकि अर्थव्यवस्था adline castelino swimsuitपर खराब असर पड़ेगा या फिर अपने बॉर्डर्स खोलकर संक्रमण की दर बढ़ने देनी चाहिए?’ इस सवाल के जवाब में एडलिन ने कहा, ‘भारत से आई हूं इस वजह से और इंडिया इस समय जो झेल रहा है…

Advertisement

अर्थव्‍यवस्‍था और स्‍वास्‍थ्‍य, दोनों जरूरी
एंडलिन ने आगे कहा- मुझे एक बहुत अहम बात का अहसास हुआ, adline castelino national costumeआपके अपनों की हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं । आपको अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य दोनों के बीच सामंजस्य बनाना चाहिए । ऐसा तभी हो सकता है जब सरकार लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले और कुछ ऐसा करे कि इकॉनमी को भी मदद मिले।’

Advertisement

ये थीं टॉप 5 कंटेसटेंट
मिस यूनिवर्स 2020 के टॉप-5 में भारत की एडलिन और मैक्सिको की एंड्र‍ियाadline castelino swimsuit costume के अलावा Dominican Republic, पेरू और ब्राजील की ब्यूटी क्‍वीन्‍स शामिल थीं । ये प्रतियोगिता फ्लोरिडा के हॉलीवुड स्थ‍ित सेमिनोल miss universe india 2020 adline castelinoहार्ड रॉक होटल एंड कैसिनो में आयोजित की गई । आपको बता दें, एडलिन का जन्म 1998 में हुआ था । वो कुवैत की हैं, लेकिन 15 साल की उम्र में एडलिन मुंबई पढ़ाई के लिए आ गई थीं । उनके माता-पिता कर्नाटक से हैं, एडलिन सोशल कॉज़ के लिए चर्चा में बनी रहती हैं ।

Advertisement