रुला देने वाली खबर, पति के कोरोना के इलाज के बदले महिला से मांगा जिस्म और पैसा, वीडियो

बीते दिनों एक कोरोना मरीज की मौत के बाद मृतक की पत्नी ने पटना में मीडिया के सामने एक बड़ा खुलासा किया था, महिला ने दावा किया था कि ग्लोकल अस्पताल में अपने पति की मौत इलाज में लापरवाही की वजह से हुई।

New Delhi, May 19 : बिहार के भागलपुर में एक बड़े निजी अस्पताल ग्लोकल हॉस्पीटल में अपने पति का इलाज कराने आई एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न किये जाने का मामला सामने आया है, मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने मामले में एक्शन लिया है, साथ ही जिले के बड़े पुलिस अधिकारी ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर बयान जारी किया है।

Advertisement

पत्नी का खुलासा
बीते दिनों एक कोरोना मरीज की मौत के बाद मृतक की पत्नी ने पटना में मीडिया के सामने एक बड़ा खुलासा किया था, महिला ने दावा किया था कि ग्लोकल अस्पताल में अपने पति की मौत इलाज में लापरवाही की वजह से हुई, Patna साथ ही महिला ने रोते हुए ये भी कहा, कि उसके बीमार पति के सामने ही अस्पताल में उसके साथ छेड़खानी हुई थी।

Advertisement

पैसा और जिस्म की मांग
मामले में अस्पताल में मरीज को ऑक्सीजन देने के बदले पैसा और जिस्म की मांग करना, अब डॉक्टरों और अस्पताल प्रशासन के लोगों को महंगा पड़ता नजर आ रहा है, girl 5 वायरल वीडियो में महिला द्वारा लगाये गये आरोपों की सच्चाई जानने के लिये भागलपुर की एसएसपी और भागलपुर के सिटी एसपी पूरन झा ग्लोकल हॉस्पीटल पहुंचे।

Advertisement

मामले में एक्शन
मामले में अस्पताल के मैनेजर ने कहा कि आरोपी वार्ड ब्वॉय ज्योति कुमार को बर्खास्त कर दिया गया है, दूसरी ओर ज्योति ने खुद को बेकसूर बताया है, सिटी एसपी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही दोषिय़ों पर एक्शन होगा, 2 दिन पहले मामला सामने आते ही जाप प्रमुख पप्पू यादव ने इस महिला का वीडियो ट्वीट किया था।