ऊपर बैठ गई नशे में धुत 101 किलो की पत्नी, पति की चली गई जान

रिपोर्ट के अनुसार पत्नी का वजन 101 किलो था, जैसे ही वो अपने पति पर बैठी, उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी, ये बात पहले पत्नी जान नहीं पाई, कि वो सांस नहीं ले पा रहा है।

New Delhi, May 20 : रुस से एक ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक पति की मौत तब हो गई, जब उसकी 101 किलो की पत्नी उसके ऊपर बैठ गई, ये सब तब हुआ, जब पत्नी ने जमकर शराब पी रखी थी, वो अपने पति को चुप कराना चाहती थी, लेकिन पति हमेशा के लिये चुप हो गया।

Advertisement

क्या है मामला
एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला रुस के एक शहर का है, जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर पहले थोड़ा विवाद हुआ और ये विवाद बढ गया, इस दौरान पत्नी शराब के नशे में धुत थी, पत्नी ने पति से माफी मांगने को कहा, लेकिन उसने सॉरी नहीं बोला, फिर गुस्से में पत्नी अपने पति के मुंह पर बैठ गई।

Advertisement

101 किलो वजन
रिपोर्ट के अनुसार पत्नी का वजन 101 किलो था, जैसे ही वो अपने पति पर बैठी, उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी, ये बात पहले पत्नी जान नहीं पाई, कि वो सांस नहीं ले पा रहा है, पत्नी अपने पति के ऊपर तब तक बैठी रही, couple जब तक उसकी सांसें बंद नहीं हो गई। दोनों की बेटी वहीं मौजूद थी, वो दौड़कर पड़ोसी को बुलाकर लाई, लेकिन तब तक पति की मौत हो चुकी थी, थोड़ी देर बाद महिला को पता चला कि वाकई उसका पति दुनिया में नहीं रहा, जैसे ही पड़ोसियों को इस मामले की खबर लगी, तो महिला के घर लोगों का जमावड़ा लग गया।

Advertisement

मारना नहीं चाहती थी
महिला ने कहा कि वो अपने पति को मारना नहीं चाहती थी, वो बहुत बोल रहा था, इसलिये उसे शांत करना चाहती थी, उसका मुंह बंद करने के लिये उसके मुंह पर बैठ गई थी, हालांकि पहले महिला सच नहीं बता रही थी, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ, रिपोर्ट में स्थानीय सूचनाओं के आधार पर बताया गया है कि महिला पर मामला दर्ज कर लिया गया है।