लालू की बेटी सुशील कुमार मोदी पर भड़की, राजस्थानी मेंढक मुंह ठुर देंगे

सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर लिखा, तेजस्वी को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिये, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता।

New Delhi, May 20 : बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य तथा पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बीच ट्विटर वॉर चल रहा है, पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर से सरकार आवास में कोविड केयर सेंटर खोलने के लेकर बयानबाजी का दौर शुरु हो चुका है, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा कोविड केयर सेंटर के संचालन को लेकर एक वीडियो जारी किया गया है, इसी को आधार बनाकर सुशील कुमार मोदी ने एक ट्वीट किया है, इसी पर रोहिणी ने पलटवार किया है, उन्होने बीजेपी नेता को राजस्थानी मेंढक तक कह दिया।

Advertisement

सुमो का ट्वीट
सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर लिखा, तेजस्वी को सरकारी आवास के बजाय अवैध तरीके से पटना में अर्जित मकानों में से किसी को कोविड अस्पताल बनाना चाहिये, जहां गरीबों का मुफ्त में इलाज होता, कांति देवी ने मंत्री बनने के बदले जो दो मंजिला भवन तेजस्वी को गिफ्ट किया था, उसमें या फिर राबड़ी देवी के पास जो 10 फ्लैट बचे हैं, उनमें अस्पताल क्यों नहीं खोला गया।

Advertisement

बहन पर भी निशाना
इसके अलावा सुमो ने एक और ट्वीट में लिखा तेजस्वी यादव के परिवार में दो बहनें एमबीबीएस डॉक्टर है, कोरोना संक्रमण के दौर में उनकी सेवाएं क्यों नहीं ली गई। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव की दो बहनें मीसा भारती और रोहिणी आचार्य एमबीबीएस हैं, हालांकि उन्होने कभी प्रैक्टिस नहीं की।

Advertisement

मुंह ठुर देंगे
लालू की बेटी और तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर बुरी तरह से भड़क गई, उन्होने एक के बाद एक कई ट्वीट किये, एक ट्वीट में उन्होने लिखा, आज के बाद से मेरा या मेरी बहनों का नाम लिया ना ये लीचर तो मुंह ठुर देंगे आकर, भाग यहां से राजस्थानी मेंढक।

Advertisement