जल्द बुआ बनेगी सुष्मिता सेन, चारु की प्रेग्नेंसी की खबर सुन ऐसा था रिएक्शन

चारू और राजीव अपनी जिंदगी में नये मेहमान का वेलकम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, दोनों का ये पहला बच्चा है, एक इंटरव्यू में चारु ने कहा कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर पर सुष्मिता सेन का क्या रिएक्शन था।

New Delhi, May 22 : एक्ट्रेस चारु असोपा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है, एक्ट्रेस जल्द मां बनने वाली हैं, उन्होने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शुक्रवार को अपनी तस्वीरें शेयर कर ये खबर फैंस के साथ साझा की, उनके पति राजीव सेन ने भी पिता बनने की गुडन्यूज शेयर की है।

Advertisement

नये मेहमान का इंतजार
चारू और राजीव अपनी जिंदगी में नये मेहमान का वेलकम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, दोनों का ये पहला बच्चा है, एक इंटरव्यू में चारु ने कहा कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर पर सुष्मिता सेन का क्या रिएक्शन था, चारु ने बताया सुष्मिता दीदी काफी एक्साइटेड हैं, वो मुझे वॉइस नोट्स भेजती रहती हैं, जो भी मैसेज वो भेजती हैं, वो शानदार होते हैं, वो काफी खुश हैं और बच्चे की दुनिया में आने का इंतजार कर रही हैं।

Advertisement

बच्चे भी एक्साइटेड
सुष्मिता सेन ही नहीं बल्कि उनकी बेटियां भी घर में नये मेहमान के आने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, चारु के बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीर पर कमेंट करते हुए रेने ने लिखा, मामा सा अपने छोटे मेहमान को पैंपर करने का इंतजार नहीं हो पा रहा है।

Advertisement

सुष्मिता से अच्छे रिश्ते
चारु और सुष्मिता के रिश्ते काफी अच्छे हैं, दोनों अकसर साथ में ट्रिप पर या हैंगआउट पर जाते हैं, चारु से जब भी सुष्मिता सेन के बारे में पूछा जाता है, तो वो उनकी तारीफ करती है, राजीव सुष्मिता सेन के इकलौते भाई हैं, दोनों भाई-बहन में बहुत प्यार है।