शादी के तुरंत बाद दूल्हे ने दहेज में मांगी बुलेट, ससुराल वालों ने दी ऐसी सजा, जिंदगी भर रखेगा याद

ये मामला अमेठी के केसरिया सलीमपुर गांव का है, जहां 17 मई को नसीम अहमद की बेटी का निकाह था, बारात रायबरेली जिले के रोखा गांव से आई थी।

New Delhi, May 22 : यूपी के अमेठी में दहेज लोभी दूल्हे को दुल्हन के पिता और उसके परिजनों ने ऐसा सबक सिखाया, जिसे वो आजीवन भूल नहीं पाएगा, शादी के दौरान दूल्हे को दहेज में बाइक की जगह बुलेट मांगना भारी पड़ गया, दुल्हन पक्ष के लोगों ने इस वजह से ना सिर्फ दूल्हे को जमकर पीटा, बल्कि उसे पुलिस के आ जाने तक बंधक भी बना कर रखा, अब दहेज में बुलेट मांगने वाले दूल्हे और उसके पिता की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

निकाह की रस्में
ये मामला अमेठी के केसरिया सलीमपुर गांव का है, जहां 17 मई को नसीम अहमद की बेटी का निकाह था, बारात रायबरेली जिले के रोखा गांव से आई थी, दूल्हा मोहम्मद आमिर सज-धज कर स्टेज पर बैठा था, निकाह की रस्में चल रही थीं, जानकारी के अनुसार बारात पहुंचने पर घरातियों ने खूब आवभगत की, हंसी खुशी निकाह की रस्म अदा की गई, बारातियों ने दावत खाई। इसी बीच दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान ससुराल वालों से बाइक की जगह बुलेट की मांग कर दी, लड़की के पिता ने उनकी ये मांग भी मान ली और बुकिंग होते ही बुलेट देने की हामी भर दी।

Advertisement

दो लाख का चेक
इसके लिये दुल्हन के पिता ने दूल्हे को 2 लाख रुपये का चेक भी दे दिया, लेकिन दूल्हा और उसके पिता बुलेट के साथ ही दुल्हन की विदाई पर अड़ गये, दूल्हा और उसके पिता ने ना सिर्फ दिया हुआ चेक फाड़कर फेंक दिया, Marraige 2 बल्कि दुल्हन पक्ष के लोगों को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरु कर दी, बात इतनी बढ गई कि मामला तलाक तक पहुंच गया, जिसके बाद नाराज ग्रामीणों के साथ मिलकर दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे को जमकर पीटा, दुल्हन को जब इस बात की जानकारी हुई, तो उसने दहेज लोभियों के घर जाने से इंकार कर दिया।

Advertisement

केस दर्ज
दुल्हन पक्ष की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बंधक बनाये गये दूल्हे और उसके पिता को छुड़ाया, फिर दोनों को थाने ले गये, इस मामले में पुलिस ने दूल्हे और उसके पिता समेत 7 लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज किया गया है, वहीं दूल्हे की शिकायत पर दुल्हन पक्ष वालों पर भी पिटाई का केस दर्ज किया गया है।