सुशील मोदी की एक शिकायत और लालू की बेटी की हो गई ‘बोलती बंद’

बीजेपी सांसद के ट्वीट के बाद लालू की बेटी ने तल्ख तेवर दिखाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये थे, सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए रोहिणी ने ट्विटर पर लिखा था, ये तो आपकी किस्मत अच्छी थी कि हम वहां पर नहीं थे।

New Delhi, May 22 : राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ट्विटर के जरिये बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पर लगातार हमले कर रही थी, हमले के बाद अब उनका ट्विटर हैंडल ब्लॉक कर दिया गया है। दरअसल पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने रोहिणी के खिलाफ ट्विटर से शिकायत की थी।

Advertisement

क्या कहा था
सुशील कुमार मोदी ने इस बारे में एक ट्वीट करते हुए कहा था कि लालू प्रसाद यादव की दो बेटियों के डॉक्टर होने तथा तेजस्वी यादव को सरकारी आवास के बजाय पटना में अर्जित मकानों में से किसी एक को कोविड-19 अस्पताल बनाने की नसीहत देने के बाद रोहिणी सुशील मोदी पर लगातार हमले किये जा रही थी, वो आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रही थी।

Advertisement

तल्ख तेवर
बीजेपी सांसद के ट्वीट के बाद लालू की बेटी ने तल्ख तेवर दिखाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किये थे, सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए रोहिणी ने ट्विटर पर लिखा था, ये तो आपकी किस्मत अच्छी थी कि हम वहां पर नहीं थे, sushil rohini रोहिणी ने ट्वीट में सृजन घोटाले की भी चर्चा की, सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया था, सुशील मोदी ने इन मुद्दों को लेकर ट्वीट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, सुशील मोदी ने ट्वीट कर पूछा कि मंत्री बनाने के एवज में जो दो मंजिला इमारत गिफ्ट किया गया था, उसमें या राबड़ी देवी के पास जो फ्लैट बचे हैं, उसमें आप अस्पताल क्यों नहीं खोल लेते।

Advertisement

नाटक करार दिया था
एक दूसरे ट्वीट में सुशील कुमांर मोदी ने ये भी लिखा था कि यदि राजद नेतृत्व में गरीबों की सेवा के लिये तत्परता और गंभीरता होती, तो अस्पताल शुरु करने के पहले सरकार से अनुमति ली जाती और उसके मानकों का भी पालन किया जाता, sushil kumar modi1 बगैर डॉक्टर स्वास्थ्यकर्मी उपकरण के किसी परिसर में सिर्फ लगा देने से अस्पताल नहीं बन जाता, उन्होने इसे सिर्फ नाटक करार दिया था।