नंगी होकर युवती ने की वीडियो कॉल, सरदार जी से मांगा लाखों रुपये, जानिये पूरा मामला

वीडियो देखकर शख्स के होश उड़ गये, इतने में ही फोन आया कि अगर वीडियो वायरल करने से रोकना चाहते हो, तो उसकी लाशों में कीमत चुकाओ।

New Delhi, May 23 : युवती ने पहले व्हाट्सएप्प के जरिये वीडियो कॉल की, जैसे ही शख्स ने कॉल रिसीव किया, तो दूसरी तरफ एक लड़की बिना कपड़ों के नंगी बैठी हुई थी, लड़के ने शख्स को उत्तेजित करना शुरु कर दिया, नग्न अवस्था में लड़की को देखकर शख्स भी अपने होश-ओ-हवास खो बैठा, लड़की के बहकावे में आकर गलत हरकतें करने लगा, इस बात से अंजान कि लड़की इन सारी हरकतों की वीडियो रिकॉर्डिंग अपने फोन पर कर रही थी, जैसे ही फोन कटा, व्हाट्सएप्प के जरिये ही वीडियो पहुंच गया।

Advertisement

पैसे ऐंठने की कोशिश
वीडियो देखकर शख्स के होश उड़ गये, इतने में ही फोन आया कि अगर वीडियो वायरल करने से रोकना चाहते हो, तो उसकी लाशों में कीमत चुकाओ, कुछ ऐसा ही हिमाचल के मंडी शहर में टेंट का काम करने वाले सरदार पम्मी अरोड़ा के साथ भी हुआ, लेकिन पम्मी अरोड़ा ने हिम्मत दिखाकर ना तो पैसे दिये और उल्टा लड़की को धमका दिया कि तू वीडियो वायरल कर और बाद में मैं तुम्हें बताऊंगा, उसके बाद ना तो लड़की का फोन आया और ना ही कोई मैसेज।

Advertisement

मीडिया को बताई बात
पम्मी अरोड़ा ने बताया कि मीडिया में आने का उसका मकसद यही है कि बाकी लोग ऐसी लड़कियों के झांसे में ना आएं, उन्होने बताया कि उनके एक दोस्त के साथ ही ऐसी ही हरकत हुई थी, और उसकी वजह से वो आज तक सदमे में हैं।

Advertisement

बहकावे में नहीं आएंगे
पम्मी ने कहा कि उन्हें बदनामी का डर नहीं लेकिन इस बात का संतोष है कि उनके साथ घटी घटना से बाकी लोग सबक लेंगे और उनके बहकावे में नहीं आएंगे, एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जिला में ऐसे कुछ मामले पुलिस की नजर में भी आये हैं, उन्होने भी लोगों से सचेत रहने की अपील की है, उन्होने कहा कि ये लोगों से पैसे ऐंठने का नया तरीका है, जिससे लोगों को बचने की जरुरत है।