तेज गेंदबाज शाहीन शाह बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद, पूर्व कप्तान का बड़ा ऐलान

इन सब अटकलों के बीच पाक के पूर्व कप्तान ने बड़ा ऐलान किया है, कि दोनों परिवारों ने इस रिश्ते को आगे बढाने का फैसला लिया है, इस ऐलान के साथ ही शाहिद ने ये भी साफ कर दिया है कि इस रिश्ते से पहले शाहीन का उनकी बेटी से कोई रिश्ता नहीं था।

New Delhi, May 23 : कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पूर्व पाक कप्तान शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाले हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद की बड़ी बेटी अक्सा की शाहीन से सगाई होने वाली हैं, दरअसल ये खबरें इसी साल मार्च में आनी शुरु हुई, जब एक न्यूज चैनल ने दावा किया कि शाहीन के पिता ने शाहिद अफरीदी के परिवार को प्रस्ताव भेजा था, जिसे स्वीकार कर लिया गया है, लेकिन दोनों की शादी दो साल बाद होगी।

Advertisement

बड़ा ऐलान
इन सब अटकलों के बीच पाक के पूर्व कप्तान ने बड़ा ऐलान किया है, कि दोनों परिवारों ने इस रिश्ते को आगे बढाने का फैसला लिया है, इस ऐलान के साथ ही शाहिद ने ये भी साफ कर दिया है कि इस रिश्ते से पहले शाहीन का उनकी बेटी से कोई रिश्ता नहीं था, उन्होने बताया कि दोनों परिवार अलग-अलग जातियों से हैं, इस रिश्ते पर मुहर लगाने से पहले दोनों में किसी तरह का रिश्ता नहीं था।

Advertisement

अफरीदी ने क्या कहा
शाहिद अफरीदी ने कहा कि शाहीन के परिवार वाले उनकी बेटी को अपनी बहू बनाना चाहते हैं, उनका मानना था कि दोनों परिवारों को अपनी दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल लेना चाहिये, जियो टीवी के हवाले शाहिद अफरीदी ने कहा, कि हम अफरीदियों की 8 जनजाति है।

Advertisement

अलग-अलग जनजाति
शाहीन और हम अलग-अलग जनजातियों से हैं, शादी की तारीख के बारे में पूर्व कप्तान ने कहा कि दोनों अस समय अपने करियर पर ध्यान लगा रहे हैं, उन्होने खुलासा किया कि उनकी बेटी डॉक्टर बनने की राह पर है, और अभी तक इस बारे में फैसला नहीं लिया गया है, कि वो पाकिस्तान में पढाई करना चाहती है या इंग्लैंड में।