विराट-अनुष्का ने बचाई बच्चे की जान, दुनिया की सबसे महंगी दवा की थी जरुरत

कोहली और अनुष्का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्यार किया है, लेकिन आपने अयांश और इस अभियान के लिये जो किया, वो उम्मीदों से परे था।

New Delhi, May 25 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कोरोना की दूसरी लहर में देश के लोगों की खुलकर मदद कर रहे हैं, दोनों ने कोरोना रिलीफ फंड भी जुटाया, जिससे जरुरतमंद लोगों की मदद की जा रही है, अब खबर ये है कि इस कपल ने एक छोटे से बच्चे अयांश गुप्ता की जान बचाई है, जो स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नाम की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा था, इस बच्चे को दुनिया की सबसे महंगी दवाई जोल्गेनस्मा की जरुरत थी, जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपये थी।

Advertisement

फंड जुटाया
बच्चे की इलाज के लिये फंड जुटाने के लिये अयांश के माता-पिता ने अयांश फाइट्सएसएमए नाम से एक ट्विटर हैंडल बनाया था, बीते दिन इस पेज पर जानकारी दी गई कि अयांश को दवाई मिल गई है और इसके लिये विराट-अनुष्का का शुक्रिया अदा किया गया।

Advertisement

क्या लिखा
इस अकाउंट से ट्वीट किया गया कि हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा, हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि अयांश के इलाज के लिये 16 करोड़ रुपये की जरुरत थी, और हम वहां तक पहुंच गये हैं, हमारा साथ देने वाले हर एक शख्स का शुक्रिया, ये आपकी जीत है।

Advertisement

विराट-अनुष्का का शुक्रिया
इसके बाद कहा गया कि कोहली और अनुष्का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्यार किया है, लेकिन आपने अयांश और इस अभियान के लिये जो किया, वो उम्मीदों से परे था, आपने छक्के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की। फिलहाल विराट इंग्लैंड दौरे की तैयारियों में जुटे हैं, अगले महीने उनकी अगुवाई में टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला और इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।