कांग्रेस विधायक को वीडियो कॉल कर अश्लील हरकतें करने लगी महिला, जानिये पूरा मामला

महिला की अश्लील हरकतों से परेशान होकर विधायक ने पूरे मामले में लिखित शिकायत गढीमलहरा पुलिस से की है, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

New Delhi, May 26 : मध्य प्रदेश के एक विधायक साइबर क्राइम के शिकार हो गये हैं, अज्ञात महिला द्वारा ब्लैकमेलिंग से तंग आकर विधायक ने पुलिस से मदद मांगी है, उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, ये मामला महाराजपुर से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित से जुड़ा है, उनका आरोप है कि उन्हें अज्ञात महिला वीडियो कॉल करके ब्लैकमेल कर रही है।

Advertisement

क्या है मामला
विधायक ने गड़ीमलहरा थाने में एक शिकायती आवेदन दिया है, जिसमें उन्होने बताया कि कई दिन से उनके मोबाइल नंबर पर किसी अज्ञात नंबर से मैसेज आ रहे थे, video1 उन्होने सोचा कि ये मैसेज उनके विधानसभा क्षेत्र के किसी जरुरतमंद का होगा, उन्होने बताया कि इसके बाद उन्हें वीडियो कॉलिंग के जरिये परेशान किया जाने लगा, कांग्रेस विधायक का आरोप है कि एक दिन वीडियो कॉलिंग में एक महिला ने उनके सामने ही अश्लील हरकतें करनी शुरु कर दी, फिर ब्लैकमेल करने लगी, इसके बाद से वो महिला बार-बार फोन कर रही है।

Advertisement

पुलिस ने शुरु की तलाश
महिला की अश्लील हरकतों से परेशान होकर विधायक ने पूरे मामले में लिखित शिकायत गढीमलहरा पुलिस से की है, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, तथा महिला की तलाश शुरु कर दी है, पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो जाएगा, कि आखिर ये महिला कौन है और किस वजह से विधायक को परेशान कर रही है।

Advertisement

साइबर क्राइम का मामला
डीएसपी शशांक जैन ने बताया कि ये साइबर क्राइम का नया तरीका है, कई बार अश्लील हरकतें करते हुए महिलाएं वीडियो कॉलिंग के जरिये कॉल रिकॉर्ड कर लेती हैं, फिर उसी से व्यक्ति को ब्लैकमेल करने लगती है, इन्हीं सब तथ्यों के आधार पर पुलिस जांच कर रही है, पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द ब्लैकमेल करने वाली महिला का पता लगा लिया जाएगा, कहीं ना कहीं इसका पूरा गिरोह हो सकता है। विधायक नीरज दीक्षित ने कहा कि समय रहते ही उन्होने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी है, उन्हें नहीं मालूम कि आखिर ब्लैकमेल करने वाली महिला कौन है।