धर्मेन्द्र की वजह से टूटा नीलम और बॉबी देओल का रिश्ता? खुद एक्ट्रेस ने दिया था जवाब

नीलम कोठारी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके रिश्ते टूटने की वजह धर्मेन्द्र नहीं थे, ऐसी खबरें बिल्कुल बेकार की है, बल्कि सच तो ये है कि वो एक स्टार की पत्नी नहीं बनना चाहती थीं।

New Delhi, May 26 : धर्मेन्द्र के छोटे बेटे बॉबी देओल और एक्ट्रेस नीलम कोठारी का अफेयर 5 साल से भी ज्यादा चला था, दोनों अपने रिश्ते को लेकर गंभीर थे, लेकिन फिर अचानक दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया, धर्मेन्द्र को बॉबी और नीलम के रिश्ते से आपत्ति थी, और जब दोनों अलग हो गये, तो ऐसी खबरें आने लगी, कि पापा धर्मेन्द्र की वजह से ही दोनों अलग हो गये, ये भी कहा गया कि दोनों के बीच पूजा भट्ट आ गई थीं, इस वजह से बॉबी ने नीलम से रिश्ता तोड़ लिया था, इन सभी बातों पर नीलम ने खुलकर बात की थी।

Advertisement

क्या थी वजह
नीलम कोठारी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके रिश्ते टूटने की वजह धर्मेन्द्र नहीं थे, ऐसी खबरें बिल्कुल बेकार की है, बल्कि सच तो ये है कि वो एक स्टार की पत्नी नहीं बनना चाहती थीं, उन्होने कहा था कि मैं ये सोचती रहती थी कि मैं बस एक स्टार की पत्नी बनकर रह जाऊंगी, और इस सोच ने मुझे परेशान करना शुरु कर दिया था, जो आदमी फिल्मों में काम कर रहा है, उनकी पत्नी बनना कितना मुश्किल है, आप जानते हैं, मैं नहीं चाहती थी कि आगे चलकर कुछ बुरा हो, और तब तक देर ना हो जाए, मैं अपने आस-पास सभी स्टार की पत्नियों को देखती थी, तो मुझे लगता था कि इससे पहले देर हो जाए, अलग होना ही ठीक था।

Advertisement

पूजा भट्ट को लेकर क्या कहा
नीलम ने पूजा भट्ट को लेकर भी बात की थी, उन्होने कहा था कि बॉबी और उनके बीच रिश्ता टूटने की वजह वो नहीं थी, उन्होने कहा था कि ऐसी अफवाह है कि मैं और बबी पूजा भट्ट की वजह से अलग हो गये, मैं बताना चाहूंगी, कि ये गलत है, मैं और बॉबी पूजा भट्ट या किसी और लड़की के कारण अलग नहीं हुए, दोनों ने साथ मिलकर अलग होने का फैसला लिया था।

Advertisement

कैसे हुई थी मुलाकात
मालूम हो कि बॉबी अपने भाई सनी देओल की फिल्म के सेट पर नीलम से मिले थे, उस दौरान बॉलीवुड में उनकी एंट्री नहीं हुई थी, नीलम ने शंकरा, विष्णु देवता जैसी फिल्मों में सनी के साथ काम किया, सनी और नीलम के फिल्म की शूटिंग पर बॉबी अकसर सेट पर जाते थे, इसी दौरान नीलम से उनकी नजदीकियां बढी, जो बाद में प्यार में बदल गई। नीलम और बॉबी के रिश्ते से धर्मेन्द्र खुश नहीं थे, क्योंकि वो नहीं चाहते थे, कि उनके बेटे की शादी किसी एक्ट्रेस के साथ हो, दोनों 5 साल रिलेशन में रहे, फिर ब्रेकअप हो गया। बाद में बॉबी देओल ने नॉन फिल्मी बैकग्राउंड की तान्या से शादी की, तो नीलम ने ऋषि सेठिया के साथ सात फेरे लिये, हालांकि उनकी शादी नहीं चल पाई, नीलम का तलाक हो गया, इसके बाद उन्होने एक्टर समीर सोनी से शादी की।

Tags :