स्विमिंग पूल में पोज देती नजर आई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, तस्वीरें वायरल

सुहाना की दोस्त अलाना मार्केल और प्रियंका केडिया ने ये तस्वीर शेयर की है, अलाना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, उफ्फ… यह सीन, इसके साथ ही उन्होने ड्रम इमोजी भी बनाई है।

New Delhi, May 26 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की इकलौती बेटी सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं, वो जब भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती है, पलक झपकते ही वायरल होने लगती है, हाल हीं में सुहाना ने अपना 21वां जन्मदिन मनाया है, इस मौके पर वो हल्के ग्रीन कलर की ड्रेस पहने घर के टेरेस पर पोज देती नजर आई, इसके अलावा उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो बलून्स संग खेलती नजर आई थीं।

Advertisement

न्यूयॉर्क में है
सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में है और पढाई कर रही हैं, दोस्तों संग इन्होने अपना जन्मदिन सेलिब्रिट किया, suhana khan अब सुहाना की एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी गर्ल गैंग के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

दोस्त ने शेयर की
सुहाना की दोस्त अलाना मार्केल और प्रियंका केडिया ने ये तस्वीर शेयर की है, अलाना ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, उफ्फ… यह सीन, इसके साथ ही उन्होने ड्रम इमोजी भी बनाई है, suhana khan pics सुहाना खान ने कमेंट में हार्ट इमोजी पोस्ट की है। तस्वीर में मौजूद गर्ल्स ने भी कमेंट किया है।

Advertisement

बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी
सुहाना कुछ समय पहले ही न्यूयॉर्क वापस लौटी है, पिछले साल से वो कोरोना की वजह से मुंबई में पेरेंट्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही थी, सुहाना पिता की तरह बॉलीवुड में आना चाहती हैं, suhana khan photos फिलहाल वो पढाई कर रही हैं, उनके डेब्यू को लेकर तरह-तरह की बातें होती रहती है।