बिना तलाक दूसरी शादी कर रहा था शख्स, पुलिस के साथ मंडप में पहुंच गई पहली पत्नी, हाईवोल्टेज ड्रामा

दूल्हे की पहली पत्नी ने पुलिस में तहरीर दी है, कि 28 नवंबर 2012 को उसकी शादी शाहजहांपुर के रहने वाले शख्स के साथ हुई थी, महिला ने आरोप लगाया कि शादी के कुछ महीने बाद पति और ससुरालियों के साथ अनबन शुरु हो गई।

New Delhi, May 27 : यूपी के पीलीभीत में एक शादी के दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला, जयमाला के लिये स्टेज पर बैठे दूल्हे को पुलिस उठाकर अपने साथ ले गई, बताया जा रहा है कि ये विवाद दो शादियों को लेकर हुआ, आरोप के मुताबिक दूल्हा पहली पत्नी को तलाक दिये बिना ही दूसरी शादी कर रहा था, फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

पुलिस को तहरीर
दूल्हे की पहली पत्नी ने पुलिस में तहरीर दी है, कि 28 नवंबर 2012 को उसकी शादी शाहजहांपुर के रहने वाले शख्स के साथ हुई थी, महिला ने आरोप लगाया कि शादी के कुछ महीने बाद पति और ससुरालियों के साथ अनबन शुरु हो गई, दहेज के लिये ये लोग दबाव डालने लगे, उसके रंग पर भी ताने मारते थे, जिस पर उसने ससुराल पक्ष के लोगों पर एक मुकदमा दर्ज कराया है और ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

Advertisement

चुपके से कर रहा था दूसरी शादी
इस बीच महिला को जब पता चला कि उसका पति पीलीभीत जिले की किसी युवती के साथ दूसरी शादी कर रहा है, तो वो पुलिस लेकर शादी को रुकवाने के लिये पहुंच गई, मौके पर पहुंच महिला ने जमकर हंगामा किया, पुलिस ने शादी को रुकवाया और दूल्हे को अपने साथ ले गई।

Advertisement

तलाक नहीं हुआ है
पीड़िता ने कहा कि उसका अपने पति के साथ अभी तलाक नहीं हुआ है और ना ही दोनों के बीच किसी तरह का कोई समझौता हुआ, कोर्ट में मामला विचाराधीन है, ऐसे में उसके पति की दूसरी शादी करना नियम के खिलाफ है और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिये। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी हर्षवर्धन ने बताया कि जब तक हम पहुंचे, शादी हो चुकी थी, Marraige 2 लिखा पढी करके दूल्हे को छोड़ दिया, पीड़ित महिला शाम तक लगातार थाने और बैकेट हॉल के चक्कर काटती रही, लेकिन दूल्हे ने दूसरी शादी की और अपनी पत्नी के साथ चला गया, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।