रियल लाइफ में रिपीट हुई हम दिल दे चुके सनम, पति ने प्रेमी से करवाई शादी

जब पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी से शादी कराई तो मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई, लोग अपने मोबाइल फोन से शादी का वीडियो बनाने लगे, किसी ने इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

New Delhi, May 28 : बिहार के छपरा जिले से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है, जो बॉलीवुड फिल्म हम दिल दे चुके सनम से मिलती-जुलती है, इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन का किरदार ऐश्वर्या राय को उसके प्रेमी से मिलाने के लिये सारी कोशिशें करता है, फिल्म में अजय और ऐश पति-पत्नी हैं, तीसरा किरदार सलमान खान का है, जो प्रेमी के किरदार में है।

Advertisement

छपरा का मामला
ऐसा ही मामला बिहार के छपरा जिले से आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिये प्यार का बलिदान दे दिया, पति ने खुद पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी, अब पूरे जिले में इसकी चर्चा हो रही है, शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये मामला छपरा नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 घेघटा गांव का बताया जा रहा है, वायरल वीडियो में युवक कह रहा है कि उसने अपनी पत्नी से प्रेम विवाह किया था, लेकिन पत्नी का अफेयर किसी दूसरे युवक से शुरु हो गया, इसलिये उसने पत्नी की शादी प्रेमी से करवा दी, अब वो भी दूसरी शादी करके अपनी बच्ची का पालन-पोषण करेगा।

Advertisement

भीड़ इकट्ठा हो गई
जब पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी से शादी कराई तो मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई, लोग अपने मोबाइल फोन से शादी का वीडियो बनाने लगे, किसी ने इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। स्थानीय लोगों को पहले ये एक आम शादी जैसी लगी, लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि पति ही अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करवा रहा है, तो लोग हैरानी भरी नजरों से देखने लगे, पति बड़ी हंसी खुशी से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा रहा है, इससे पहले ऐसी शादी लोगों ने फिल्म में ही देखी थी।

Advertisement

स्टोरी में ट्विस्ट
हालांकि यहां स्टोरी में ट्विस्ट है, शादी के बाद पत्नी ने कहा कि उसका पहला पति उसके साथ मारपीट करता था, इसलिये वो उससे दुखी हो चुकी थी, अब प्रेमी से शादी करके खुश है, अगर फिर से मेरे पहले पति ने मुझे मारा, तो मैं भी उसे मारुंगी, शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है, जो उसके पहले पति के पास है। वहीं महिला के नये पति ने कहा कि हम दोनों का करीब 6 महीने से अफेयर चल रहा था, इसका पति इसे मारता-पीटता था, जिसकी वजह से हम दोनों को ये कदम उठाना पड़ा।