एक्‍ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा- हीरो के साथ बितानी पड़ेगी रात, एक फिल्म के लिए रखी गई शर्त

एक टीवी एक्ट्रेस ने जबरदस्‍त खुलासा किया है, एक बार फिर से ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री को बेनकाब कर दिया है ।  

New Delhi, May 29: टीवी एक्‍ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने अपने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है । उन्‍होंने बताया कि वह भी कास्टिंग काउच का सामना कर चुकी हैं । किश्वर ने बताया कि, वह एक बड़े स्टार और बड़े प्रोड्यूसर के साथ फिल्‍म में काम करने वाली थीं, लेकिन जब उनके सामने ऐसी शर्मनाक शर्त रखी गई तो उन्‍हें वो फिल्‍म छोड़नी पड़ी ।

Advertisement

मां के साथ मीटिंग के लिए गईं थीं किश्वर
आपको बता दें एक्‍ट्रेस किश्‍वर ने टीवी ही नहीं बल्कि फिल्‍मों में भी काम किया है, भेजा फ्राई 2, हम तुम और नाम शबाना, फिल्मों में वो नजर आ चुकी हैं । इस इंटरव्‍यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया है तो उन्होंने राज से पर्दाफाश किया, बताया, ‘हां, यह मेरे साथ एक बार हुआ है. यह तब हुआ जब मैं एक मीटिंग के लिए गई थी. मेरी मां उस समय मेरे साथ थीं।’

Advertisement

हीरो के साथ रात बिताने की शर्त
एक्‍ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने आगे कहा  ‘मुझे कहा गया कि मुझे हीरो के साथ रात बितानी पड़ेगी । मैंने पूरे अदब से उस ऑफर को मना करा और हम वापस आ गए थे । मैं यह नहीं कहूंगी कि यह बहुत होता है या यह नॉर्मल बात है । इंडस्ट्री बदनाम है लेकिन हर इंडस्ट्री में यह चीज होती है।’ किश्वर ने हीरो और प्रोड्यूसर का नाम बतरने से इनकार कर दिया, उन्‍होंने बस यही कहा कि इतना समझ लीजिए कि वो बड़े नाम हैं ।

Advertisement

नहीं मानी हार
एक्‍ट्रेस किश्वर ने यह भी कहा कि कास्टिंग काउच के इस एक्सपीरियंस के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी थी । उनका फोकस अपने काम पर था, वो टीवी में दिलचस्पी रखती थीं । उन्‍हें काफी अच्‍छे काम भी मिले । किश्‍वर अपने करियर को लेकर संतुष्‍ट हैं । आपको बता दें एक्‍ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को इंज्‍वॉय कर रही हैं, उनके मुताबिक उनकी मां चाहती थीं कि मेरे भी बच्‍चे हों । एक्‍ट्रेस किश्वर मर्चंट 40 साल की हो चुकी हैं, उन्‍होंने एक्‍टर सुयाश राय से शादी की है । दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे को अपना हमसफर चुना था । दोनों इंस्‍टाग्राम पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ कनेक्‍टेड रहते हैं ।