सारा तेंदुलकर के साथ शुभमन गिल ने रिलेशनशिप को लेकर किया  खुलासा,  फैंस पूछ रहे थे सवाल

क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम पिछले कुछ समय से सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जा रहा था, अब इस पर शुभमन ने बड़ा खुलासा कर दिया है ।

New Delhi, May 29: भारतीय युवा बल्‍लेबाज शुभमन गिल ने अपने रिलेशनशिप स्‍टेटस को लेकर खुलासा कर दिया है । पिछले काफी समय से क्रिकेटर का सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ नाम जोड़ा जा रहा था । अब तक तो इन्‍होंने अपने रिश्‍ते को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन अब क्रिकेटर ने चुप्‍पी तोड़ दी है, गिल ने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ सवाल जवाब सेशन में अपने रिश्‍ते को लेकर खुलासा किया ।

Advertisement

जब फैन ने पूछा, क्‍या वो सिंगल हैं?
कोलकाता नाइट राइडर्स का ये युवा बल्‍लेबाज इंसटाग्राम पर काफी एक्टिव है, फैंस से इंटरैक्‍ट करने में भी गिल आगे रहते हैं । ऐसे में उन्‍होंने जब फैंस से कुछ भी सवाल पूछ लेने का सेशन शुरू किया तो एक फैन ने पूछा कि क्‍या वह सिंगल हैं, जिस पर गिल ने जवाब देने में देरी नहीं की । उन्‍होंने लिखा कि हां वह सिंगल हैं, और निकट भविष्‍ट में भी इसकी कोई योजना नहीं है ।

Advertisement

सारा और गिल के बीच क्‍या है …
दरअसल पिछले साल जुलाई में गिल और सारा की इंस्‍टा पोस्‍ट के एक जैसे कैप्‍शन के चलते उनके रिश्‍ते की अफवाहें तेज हो गईं थीं । दोनों ने पिछले साल एक जैसे कैप्‍शन के साथ अपनी अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थी । हालांकि जब बहुत खबरें बनने लगीं तो दोनों ने ही अपनी-अपनी फोटो पर से कैप्‍शन को हटा दिया था । अब होने को तो यह एक इत्तेफाक भी हो सकता था, या कुछ और भी ।   

Advertisement

करियर पर ध्यान दे रहे हैं गिल
बहरहाल शुभमन गिल का इस समय पूरा ध्‍यान अपने करियर पर है। आपको बता दें गिल 2 जून को वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल और पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्‍लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का भी हिस्‍सा हैं । शुभमन के फैंस उन्‍हें बहुत लाइक करते हैं, सोशल मीडिया पर उन्‍हें फॉलो करने वालों की कमी नहीं है ।