ब्लर तस्वीर पर इरफान पठान की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को करारा जवाब

सफा बेग ने टीओआई को दिये इंटरव्यू में कहा, मैंने इमरान का इंस्टाग्राम हैंडल बनाया है, और मैं ही उसमें पोस्ट करती हूं, ताकि जब वो बड़ा हो, तो ये यादें देख सके।

New Delhi, May 30 : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को हाल ही में पत्नी सफा बेग की एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, इरफान के बेटे इमरान के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें इरफान पत्नी सफा और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं, फोटो में सफा के चेहरे को ब्लर किया गया था, सफा की ब्लर तस्वीर पर यूजर्स ने खूब निशाना साधा था।

Advertisement

इरफान का जवाब
बाद में इरफान पठान ने जवाब देते हुए कहा था कि मेरी पत्नी ने अपनी मर्जी से तस्वीर में अपने चेहरे को ब्लर किया, और हां मैं उसका मालिक नहीं, उसका साथी हूं, इरफान के बाद अब उनकी पत्नी सफा बेग ने बी साफ कर दिया, कि तस्वीर में छेहरा छिपाने का फैसला उनका खुद का था।

Advertisement

पत्नी ने क्या कहा
सफा बेग ने टीओआई को दिये इंटरव्यू में कहा, मैंने इमरान का इंस्टाग्राम हैंडल बनाया है, और मैं ही उसमें पोस्ट करती हूं, ताकि जब वो बड़ा हो, तो ये यादें देख सके, मैंने अपने चेहरे को खुद धुंधला किया था, अपनी मर्जी से, ये मेरा फैसला था और इरफान का इससे कोई लेना-देना नहीं है।

Advertisement

बिना बात विवाद
सफा ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि एक परिवार की तस्वीर पर बिना बात विवाद हो जाएगी, मैं बहुत निजी इंसान हूं और मुझे सेंटर ऑफ अट्रेक्शन होना पसंद नहीं है, उन्होने ये भी कहा कि इरफान उनके हर फैसले में उनका साथ देते हैं, फरवरी 2016 में शादी के बाद इरफान ने पासपोर्ट ऑफिस में पठान सरनेम का इस्तेमाल नहीं करने के लिये उनका समर्थन किया था।

Advertisement