पत्नी से 12 साल छोटे हैं कृष्णा अभिषेक, वन नाइट स्टैंड से शुरु हुई थी लव स्टोरी

कश्मीरा और कृष्णा ने अपनी लव स्टोरी को लेकर एक बोल्ड स्टेटमेंट दिया था, उन्होने बताया था कि उनकी लव स्टोरी वन नाइट स्टैंड से शुरु हुई थी।

New Delhi, May 30 : स्टार कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक 30 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं, कृष्णा दिग्गज एक्टर गोविंदा के भांजे हैं, शुरुआत में गोविंदा की वजह से ही उन्हें लाइमलाइट मिली, मामा की मिमिक्री और डांस स्टेप्स कर वो फेमस हए, लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कृष्णा की गाड़ी भले गोविंदा की वजह से चली हो, लेकिन रफ्तार अपने बलबूते पकड़ी है, एक्टर अपने वर्कफ्रंट के अलावा कश्मीरा संग रिश्ते की वजह से चर्चा में रहते हैं, आइये दोनों की लव स्टोरी आपको बताते हैं।

Advertisement

वन नाइट स्टैंड से शुरु
कश्मीरा और कृष्णा ने अपनी लव स्टोरी को लेकर एक बोल्ड स्टेटमेंट दिया था, उन्होने बताया था कि उनकी लव स्टोरी वन नाइट स्टैंड से शुरु हुई थी, कृष्णा ने कहा था कि कैश मुझे शुरुआत से हिंट्स दे रही थी, एक बार ऐसा हुआ कि हम गाड़ी में बैठे थे और लाइट्स चली गई, इसके बाद मैंने कहा अब क्या करें, ऐसे हालात में कोई ऐसा ही कुछ कहेगा, जवाब में कश्मीरा ने कहा क्यों कुछ करें, इसके बाद दोनों ने गाड़ी में ही सेक्स किया। कश्मीरा ने कबूला था कि उस रात के बाद कृष्णा उन्हें लेकर ज्यादा केयरिंग हो गये थे, वो मेरे लिये खाने लेकर आते थे।

Advertisement

पहली मुलाकात
कृष्णा और कश्मीरा पहली बार फिल्म और पप्पू पास हो गया के सेट पर मिले थे, तब कश्मीरा अपने पहले पति से अलग हो चुकी थीं, कृष्णा पहले दिन से कश्मीरा के लिये सॉफ्ट कॉर्नर रखते थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि कश्मीरा शादीशुदा है, तो वो निराश हुए थे। krushna kashmira बाद में जब कृष्णा को मालूम हुआ कि कश्मीरा अपने पति से अलग हो रही है, तो वो खुश हो गये, कश्मीरा के मुश्किल भरे समय में कृष्णा ने मजबूती से उनका साथ दिया, कश्मीरा कृष्णा से उम्र में करीब 12 साल बड़ी हैं, हालांकि दोनों ने इसकी परवाह नहीं की।

Advertisement

रिश्ते पर मुहर
पहले पति से तलाक के बाद दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी, कपल ने नच बलिए में भी पार्टिसिपेट किया, इस दौरान कृष्णा के एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता संग अफेयर की भी खबरें आई थी, तब इन अटकलों को विराम देने के लिये कृष्णा ने डांस शो के सेट पर कश्मीरा को शादी के लिये प्रपोज किया था। दोनों ने 2013 में गुपचुप शादी की थी, कपल के दो बच्चे हैं, जो जुड़वां है।