महिला सिपाही से दरोगा के बेटे ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर 2 साल से कर रहा था ब्लैकमेल

महिला सिपाही ने पुलिस को बताया कि आरोपी मकान मालिक का बेटा कन्हैया ने उसके साल दो साल पहले 15 अक्टूबर 2019 को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के बाद दुष्कर्म किया था।

New Delhi, May 31 : यूपी के इटावा जिले के फेंड्स कॉलोनी में तैनात दलित महिला कांस्टेबल के साथ एक दरोगा के बेटे ने ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण किया, इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है, एसएसपी समेत जिले के सभी आला अधिकारी पीड़ित महिला सिपाही के घर पहुंचे, फॉरेंसिक टीम ने बारीकी से निरीक्षण करने के लिये साक्ष्य जुटाये, एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला सिपाही की शिकायत पर दरोगा के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Advertisement

क्या है आरोप
एसएसपी ने बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी थाना में तैनात महिला कांस्टेबल के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है, महिला सिपाही ने पुलिस को बताया कि आरोपी मकान मालिक का बेटा कन्हैया ने उसके साल दो साल पहले 15 अक्टूबर 2019 को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के बाद दुष्कर्म किया था, woman इसके बाद आरोपी ने महिला की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जिसे इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करता रहा, पैसों की मांग करता रहा।

Advertisement

मुकदमा दर्ज
पीड़िता महिला कांस्टेबल की शिकायत पर युवक के खिलाफ थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में धारा 376, 506, 328 और 3(2) के साथ एससी/एसटी एक्ट और आईटी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है, woman police station पुलिस की टीम आरोपित युवक की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

22 मई को फिर किया था दुष्कर्म
आपको बता दें कि लगातार ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला सिपाही ने 3 महीने पहले मकान बदल लिया था, लेकिन मकान मालिक का बेटा कन्हैया फिर भी नहीं माना, नये मकान में जाकर 22 मई 2021 को तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर महिला सिपाही के साथ रेप किया, इसकी शिकायत सिपाही ने थाने में की, घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को मिली, तो हड़कंप मच गया, एसएसपी ने घटनास्थल पर जाकर मामले की छानबीन की, महिला की तहरीर पर आरोपी मकान मालिक के लड़के कन्हैया के खिलाफ बलात्कार, आईटी एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।