पंजाब किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज ने की बचपन के दोस्त से शादी, चूमते हुए तस्वीर पोस्ट कर…

निकोलस पूरन ने पिछले साल आईपीएल के बाद नवंबर में ही अपनी बचपन की दोस्त से सगाई की थी, उन्होने घुटनों पर बैठकर एलिसा को अंगूठी पहनाई थी।

New Delhi, Jun 01 : पंजाब किंग्स और वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन ने मंगलवार को अपनी बचपन की दोस्त के साथ शादी कर ली है, उनकी पत्नी का नाम एलिसा मिगुएल है, पूरन ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिस पर लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं, आइये आपको भी दिखाते हैं, पंजाब किंग्स के बल्लेबाज के शादी की तस्वीरें

Advertisement

लिखी दिल की बात
निकोलस पूरन ने अपनी शादी की जो तस्वीरें पोस्ट की है, उस पर कैप्शन में लिखा है, यीशु ने मुझे इस जीवन में कुछ दिया है, मेरे जीवन में आपके होने में बड़ा कोई नहीं, मिस्टर और मिसेज पूरन का स्वागत करना। पूरन की आईपीएल फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर कपल की तस्वीर शेयर कर उन्हें बधाई दी, टीम ने लिखा, इस खूबसूरत साझेदारी की शुरुआत के लिये बहुत-बहुत बधाई, आप दोनों को जीवन भर खुश रहने की शुभकामनाएं निकोलस पूरन।

Advertisement

पत्नी को चूमते तस्वीर की शेयर
इंस्टाग्राम पर निकोलस पूरन ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें इस फोटो पर लोगों की निगाहें टिक गई, जिसमें वो अपनी पत्नी को किस करते नजर आ रहे हैं, बता दें कि दोनों ने ईसाई धर्म के मुताबिक शादी की है, इसके बाद उन्हें एक-दूसरे को किस करने को कहा गया।

Advertisement

पिछले साल की थी सगाई
पूरन ने पिछले साल आईपीएल के बाद नवंबर में ही अपनी बचपन की दोस्त से सगाई की थी, उन्होने घुटनों पर बैठकर एलिसा को अंगूठी पहनाई थी, जिसकी तस्वीरें शेयर कर लिखा था मैंने तुम्हें पा ही लिया। आपको बता दें कि इस युवा बल्लेबाज का बल्ला आईपीएल 2021 में खामोश रहा है, वो 7 मैचों में सिर्फ 28 रन बना सके, जिसमें 19 उनका बेस्ट स्कोर था।