नुसरत जहां का लेटेस्‍ट इंस्‍टा पोस्‍ट देख हो जाएंगे मदहोश, बिकिनी में लग रही हैं बला की खूबसूरत

सांसद एक्‍ट्रेस नुसरत जहां की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं, सांसद महोदया का अंदाज देखकर आप भी मदहोश हुए बिना नहीं रह पाएंगे ।

New Delhi, Jun 01: बंगाली फिल्‍म एक्‍ट्रेस, मॉडल और लोकसभा सासंद नुसरत जहां सोशल मीडिया में सुर्खियों में रहती हैं । पश्चिम विधानसभा चुनाव के दौरान नुसरत खबरों में रहीं, ममता दीदी के लिए कई रैलियां करने वालीं नुसरत अपने फैंस के साथ भी कनेक्‍ट रहती हैं । तभी तो इंस्‍टाग्राम पर लेटेस्‍ट तस्‍वीरें शेयर करने में पीछे नहीं रहतीं ।

Advertisement

नुसरत का कातिलाना अंदाज
रीसेन्‍ट पोस्‍ट में नुसरत विक्‍टोरिया सीक्रेट लॉन्‍जरी ब्रांड की स्‍पोर्ट्स nusrat jahan mpबिकिनी में नजर आ रही हैं । नुसरत का लुक बेहद स्‍मोकी है, साथ ही उन्‍होंने पोज भी खास अंदाज में किया है । नुसरत एक बेहतरीन मॉडल हैं, इसी वजह से उनकी तस्‍वीरें भी इंट्रस्टिंग होती हैं ।

Advertisement

फैंस कर रहे हैं कमेंट
नुसरत जहां की इन तस्‍वीरों पर उनके फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं । nusrat jahan west bengalनुसरत का ये लुक फैंस को गजब का लग रहा है । उनके फॉलोअर्स इन तस्‍वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं । आपको बता दें एक्‍ट्रेस जब से सांसद बनी हैं तब से उनकी चर्चा खूब होने लगी है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । फैंस के साथ वो काफी कुछnusrat jahan latest photos शेयर करती हैं । इस साल की शुरुआत में नुसरत और उनके पति निखिल के बीच अनबन की खबरें आती रहीं, लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया लगता है । हालांकि कपल की ओर से ऐसी किसी भी खबर पर मुहर नहीं लगाई गई ।